ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेडिकल टेस्ट के बाद थाने जा रहा रेप का आरोपी पुलिस जीप से कूदा, टूट गया पैर

मेडिकल टेस्ट के बाद थाने जा रहा रेप का आरोपी पुलिस जीप से कूदा, टूट गया पैर

ककवन में शुक्रवार को पांच साल की मासूम के साथ रेप करने के आरोपित सलमान अहमद ने पुलिस कस्टडी से देर रात ही भागने की कोशिश की। वह पुलिस की चलती जीप से कूद गया। सीधा खाई में जा गिरा।

मेडिकल टेस्ट के बाद थाने जा रहा रेप का आरोपी पुलिस जीप से कूदा, टूट गया पैर
Dinesh Rathourप्रमुख संवाददाता,कानपुरSat, 24 Feb 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ककवन में शुक्रवार को पांच साल की मासूम के साथ रेप करने के आरोपित सलमान अहमद ने पुलिस कस्टडी से देर रात ही भागने की कोशिश की। वह पुलिस की चलती जीप से कूद गया। सीधा खाई में जा गिरा। पत्थर पर पैर पड़ने से उसका बायां पैर टूट गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 224 (गिरफ्तारी में बाधा पैदा करना) में भी एफआईआर दर्ज की है। आरोपित के खिलाफ अब दो एफआईआर हो गई हैं। शुक्रवार को ककवन के एक गांव में सलमान अहमद ने पांच साल की बच्ची के साथ रेप किया था। मासूम दूसरे पक्ष की होने के कारण गांव में तनाव फैल गया। देर रात ही पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया था। एसओ ककवन अभिलाष कुमार मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार देर रात वह आरोपित को मेडिकल के लिए सीएचसी ले गए थे। परीक्षण के बाद आरोपित सलमान को थाने ले जा रहे थे। जीप में सलमान दाईं ओर बैठा था। बिल्हौर जाने वाले मार्ग पर एक स्पीड ब्रेकर आया, उसमें गाड़ी को धीमा किया गया। इसी दौरान सलमान गेट खोलकर चलती गाड़ी से कूद गया।  

खाई में गिरा मिला 

एसओ ने बताया कि अंधेरा बहुत था। 25-30 कदम भागने के बाद सड़क किनारे बनी खाई में सलमान ने छलांग लगा दी। वहां पर पत्थर पड़े थे। उसका बायां पैर पत्थर से टकराया और टूट गया। इतने में पीछे से आई पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 

मैं डर गया था इस कारण भागा 

पकड़े जाने के बाद सलमान पुलिस बोला- मैं जेल नहीं जाना चाहता था...। डर गया था। इस कारण भागने का प्रयास किया। एडीसीपी कानपुर वेस्ट विजयेंद्र द्विवेदी ने बताया, आरोपित के खिलाफ बच्ची के साथ रेप व पॉक्सो के अलावा पुलिस अभिरक्षा से भागने के प्रयास के आरोप की रिपोर्ट दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है। गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें