DA Image
10 फरवरी, 2021|4:12|IST

अगली स्टोरी

यूपी: गांव सैनेटाइज कर रहे युवक की मौत के मामले में पांच पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के रामपुर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए गांव में सेनेटाइज कर रहे युवक की कथित तौर पर हत्या के मामले में आरोपाियों पर गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

बता दें कि थाना क्षेत्र के मुतियापुरा गांव निवासी हरीशंकर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते 14 अप्रैल को उसका भाई कुंवर पाल (19 वर्ष) गांव निवासी हुलासी के साथ पेमपुर गांव में हाइकेन कीटनाशक का छिड़काव कर रहा था। इसी दौरान गांव निवासी इन्द्रपाल के अचानक सामने आ जाने के कारण उसके उपर कीटनाशक की कुछ छीटें पड़ने से आक्रोशित इन्द्रपाल ने अपने चार अन्य साथियों की मदद से उसकी पिटाई कर दी तथा कुंवरपाल के मुंह पर जबरन कीटनाशक का छिंडकाव कर दिया। बेहाश हालत में ही परिजन तथा ग्रामीणों ने उसे बिलासपुर स्थित एक चिकित्सक को दिखाया था तथा हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद स्थित एक मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था।

जहां उपचार के दौरान शुक्रवार दो बजे उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया। शुक्रवार देर शाम मृतक के परिजन शव लेकर थाने पहुंचे व आरोपियों के खिलाफ तहरीर थाना पुलिस को दी।थानाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी युवक व उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है।

रामपुर एसपी शगुन गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा भले ही दर्ज कर लिया गया है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट की पुष्टि नहीं हुई है।

रामपुर में छह जमातियों समेत कोरोना पॉजिटिव आठ और मिले : 

रामपुर में आठ और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसमें स्वास्थ्य विभाग का एक सफाई कर्मचारी भी शामिल है। वहीं फ्लिपकार्ड का डिलीवरी ब्याय भी  पॉजिटिव पाया गया है। नए केस मिलने के बाद प्रशासन ने तया किया है कि अजीतपुर, मंसूरपुर और आगापुर को मिलाकर हॉटस्पॉट बनाया जाएगा। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rampur Five accused in case of death of sanitizing man after beaten accused of spraying chemical on the mouth