ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनई नवेली दुल्हन के हाथों चाय पीना ससुरालियों को पड़ गया भारी, ऐसे कांड की नहीं थी उम्मीद

नई नवेली दुल्हन के हाथों चाय पीना ससुरालियों को पड़ गया भारी, ऐसे कांड की नहीं थी उम्मीद

रामपुर में नई नवेली दुल्हन के हाथों चाय पीना ससुरालियों को भारी पड़ गया है। दुल्हन ने चाय में नशा मिलाकर ससुरालियों को पिला दिया और जेवर, नगदी लेकर फरार हो गई। पुलिस ने भी गुहार नहीं सुनी।

नई नवेली दुल्हन के हाथों चाय पीना ससुरालियों को पड़ गया भारी, ऐसे कांड की नहीं थी उम्मीद
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,मिलक (रामपुर)Mon, 06 Nov 2023 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी के बाद सुसराल पहुंची दुल्हन ससुरालियों को चाय में नशीली दवा पिलाकर जेवर लेकर फरार हो गई। दुल्हन ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। सुबह होश आने पर ससुरालियों को जब हकीकत पता चली तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। पीड़ित परिवार की पुलिस ने भी नहीं सुनी। अब कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नौरहा है। जहां गांव निवासी राजेंद्र सिंह अपने दिव्यांग पुत्र की शादी न होने से परेशान थे। जिसका फायदा उठा कर गांव निवासी आरती, संजीव और जगतपाल ने उन्हे शादी का झांसा दिया और उनसे साठ हजार रुपए में शादी करवाने की बात कही। बीते दिसंबर 2022 में उन्होंने तीनो आरोपियों को पैसे दे दिए। कुछ दिनों बाद तीनों उन्हें लेकर शाहबाद के एक गांव पहुंचे जहां एक लड़की से मुलाकात कराई। बाद में उसे दुल्हन बना कर उसको उनके साथ घर भेज दिया।

आरोप है कि तीनों लोग देर रात उनके घर आए और बहू बनके आई लड़की से बोले कि अब तो सुसराल में हो सबको चाय पिला दो। इसके बाद घर के लोगों ने झांसे में आकर सारा जेवर भी दुल्हन को पहना दिया। चाय पीते ही उनके पूरे परिवार को नशा हो गया। इसके बाद दुल्हन और उसके साथी जेवर समेत वहां से भाग गए। जब उन्होने  कुछ दिन बीत जाने के बाद जब अपने पैसे मांगे तो तो आरोपी उन पर सवार हो गए और मारपीट कर झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी देने लगे।

उन्होंने कोतवाली पुलिस को बीते सोलह जुलाई को कार्रवाही के लिए तहरीर दी थी और पुलिस अधीक्षक से भी न्याय कि गुहार लगाई। कार्रवाई न होने पर हताश होकर उन्होने कोर्ट की शरण ली। जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपियों पर सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है।