ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशरामपुर में अखिलेश का डिप्टी सीएम को खुला ऑफर, 100 विधायक लाओ, खुद सीएम बन जाओ

रामपुर में अखिलेश का डिप्टी सीएम को खुला ऑफर, 100 विधायक लाओ, खुद सीएम बन जाओ

यूपी में दो सीटों खतौली और रामपुर में हो रहे उपचुनाव में सपा और BJP की सीधा टक्कर है। दोनों ही पार्टी के नेताओं ने चुनाव जीतने के लिए कमर कस ली है। दोनों ही तरफ से एक-दूसरे पर सियासी तीर छोड़े जा रहे।

रामपुर में अखिलेश का डिप्टी सीएम को खुला ऑफर, 100 विधायक लाओ, खुद सीएम बन जाओ
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,रामपुरThu, 01 Dec 2022 05:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी में दो सीटों खतौली और रामपुर में हो रहे उपचुनाव में सपा और भाजपा की सीधा टक्कर है। दोनों ही पार्टी के नेताओं ने चुनाव जीतने के लिए कमर कस ली है। यही वजह है कि इन दिनों दोनों पार्टियों के बड़े नेताओं की ओर से एक-दूसरे पर सियासी वार और तेज हो गए हैं। रामपुर से सपा प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को रामपुर पहुंचे तो भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया। अखिलेश के निशाने पर सबसे पहले दोनों डिप्टी सीएम आए। अखिलेश यादव ने एक बार फिर दोनों डिप्टी सीएम को सपा की सरकार बनाने का खुला ऑफर दिया।

उन्होंने कहा, 100 विधायक लाओ और सपा की सरकार बनाकर खुद मुख्यमंत्री बन जाओ। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, पुलिस का डर दिखाया जा रहा है, जो लोग सरकार में हैं, वो कानून का सम्मान नहीं करते। अखिलेश यहीं पर नहीं रुके। भाजपा सरकार की तानाशाही का हवाला देते हुए अखिलेश बोले-ये वोट की ताकत से आए हैं और उसी से जाएंगे। पंचायत चुनाव में हमने जबरदस्ती देखी। 2022 चुनाव में जहां जनता थी, उन्हें हरा दिया और जिनकी कुर्सियां खाली थीं वो जीत गए।

अखिलेश यादव ने इस दौरान लखीमपुर कांड का भी जिक्र करते हुए भाजपा सरकार को जमकर घेरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दोनों डिप्टी सीएम पर चुटकी लेते हुए कहा, केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक हमें माफिया कहते हैं, वो खुद सीएम बनना चाहते हैं। हमारा फिर ऑफर है कि 100 विधायक लाओ, सीएम बन जाओ। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पर निशाना साधते हुए कहा, कैसे डिप्टी सीएम हैं डॉक्टर का ट्रांसफर तक नहीं करा पाए? 

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.