अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण होगा : वेदांती

Ram Vilas Das Vedanti

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की रूप रेखा तैयार हो चुकी है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा। कोर्ट का फैसला अगर समय से आ जाएगा तो भी मंदिर का निर्माण कार्य होगा और नहीं आएगा तो भी। अयोध्या में रामलला का मंदिर और खुदा के नाम की मस्जिद बनेगी। किसी लुटेरे, भगोड़े व जल्लाद शासक के नाम पर कोई मस्जिद नहीं बनाई जाएगी। इस पर दोनों समुदाय के लोगों में सहमति बन चुकी है। यह बातें रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष व मिशन मोदी अगेन पीएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राम विलास वेदांती ने कहीं

डॉ. वेदांती शनिवार को मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यक्रम के तहत मम्फोर्डगंज स्थित माथुर वैश्य धर्मशाला में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन पूरी तरह से विफल होगा और भाजपा 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा जीतेगी। नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।   

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि महंगाई को कोई भी समाप्त नहीं कर सकता लेकिन इस पर अंकुश लगाया जा सकता है। उन्हें विश्वास है कि लोकसभा चुनाव के पहले महंगाई पर केंद्र सरकार अंकुश लगा लेगी। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। हिन्दू और मुसलमान नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम की कुर्सी पर बैठाने का संकल्प ले चुके हैं। 

अखिलेश यादव बोले- आरएसएस की बैठक में नहीं जाऊंगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ram temple to be built before Lok Sabha elections says Vedanti