ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशराजू श्रीवास्तव को मिली पाकिस्तान से धमकी, फोन करने वाला बोला-दाउद पर कमेंट करते हैं, सुधर जाएं 

राजू श्रीवास्तव को मिली पाकिस्तान से धमकी, फोन करने वाला बोला-दाउद पर कमेंट करते हैं, सुधर जाएं 

हास्य कलाकार और यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव और उनके सहयोगी राष्ट्रीय हिन्दू सेना के मुख्य संरक्षक को सोमवार देर शाम पाकिस्तान के नम्बर से व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी मिली। पीड़ित...

राजू श्रीवास्तव को मिली पाकिस्तान से धमकी, फोन करने वाला बोला-दाउद पर कमेंट करते हैं, सुधर जाएं 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कानपुर Tue, 29 Dec 2020 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

हास्य कलाकार और यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव और उनके सहयोगी राष्ट्रीय हिन्दू सेना के मुख्य संरक्षक को सोमवार देर शाम पाकिस्तान के नम्बर से व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी मिली। पीड़ित ने मंगलवार को बर्रा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

बर्रा शास्त्री चौक निवासी अजीत सक्सेना उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव के सहयोगी और राष्ट्रीय हिन्दू सेना के मुख्य संरक्षक हैं। वह पनकी हनुमान रसोई के प्रबंधक होने के साथ ही कई समाजसेवी संगठन भी चलाते हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार देर शाम 8:36 बजे उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप काल आई। उन्होंने कॉल रिसीव की। आरोप है कि फोनकर्ता ने कहा कि ज्यादा हिंदुत्व बढ़ा रहा है, जो कर रहा है बंद कर दे। इस पर उन्होंने नम्बर देखा तो वह पाकिस्तान का था। फौरन कॉल काट दी, लेकिन फिर फोन आ गया। रिसीव करते ही फोनकर्ता ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि जो कर रहा बंद नहीं किया तो जान से मार देंगे। उसने कहा कि राजू श्रीवास्तव को भी बता देना कि पाकिस्तान और दाउद के लिए जो गलत कमेंट्स करते हैं, सुधर जाएं। वरना जिस तरह से कमलेश तिवारी लखनऊ वालों का हाल हुआ है। उसी तरह से तुम लोगों के सिर कलम कर देंगे। धमकी भरी कॉल से उनका परिवार काफी डरा हुआ है। उन्होंने मंगलवार को बर्रा थाने में व्हाट्सएप कॉल के नम्बर के स्क्रीन शॉट के साथ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि कई बार होता है कि नम्बर कहीं और का दिखाता है और फोन करने वाला कहीं और होता है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

राजू श्रीवास्तव ने वीडियो किया वायरल
हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का भी एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने कहा कि भारत पर जब भी पाकिस्तान या चीन हमला करता है तो आपकी तरह मैं भी गुस्से में आ जाता हूं। अपना गुस्सा मैं अपनी कॉमेडी में निकालता हूं और दुश्मनों को तलाड़ता हूं। मेरे पास यही हथियार है। अब मुझे धमकी दी जा रही है कि मेरा हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा करेंगे। बच्चों को मार देंगे। मैं देश प्रेम की बात तो करूंगा। छह-सात साल पहले मेरे घर पर अटैक भी किया था। अब फिर से मुझे धमका रहे हैं। मेरे सहयोगी अजीत सक्सेना को भी फोन कर धमका रहे हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें