DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजनाथ सिंह ने लौटा दिया सोने का मुकुट, बोले- किसी गरीब बेटी की शादी में देना-VIDEO

Home Minister Rajnath Singh address in Muradabad (LiveHindustan Pic)

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) मंगलवार को मुरादाबाद पहुंचे। पांच लोकसभा सीटों के शक्ति सम्मेलन को संबोधित करने दिल्ली रोड पर स्थित कार्यक्रम स्थल पर राजनाथ सिंह ने नेताओं और कार्यकर्ताओं का दिल जीत लिया। हुआ यह कि राजनाथ सिंह का स्वागत जब मुरादाबाद सांसद सर्वेश सिंह ने सोने का मुकुट पहनाकर करना चाहा तो उन्होंने यह कहते हुए मुकुट वापस कर दिया कि इसे वह क्षेत्र की सबसे गरीब बेटी की शादी में भेंट कर दें। गरीब बेटी सोने की पायल में विदा होनी चाहिए। कार्यकर्तांओं ने उनकी इस दरियादिली की सराहना जोरदार नारों से की। 

नया मुरादाबाद में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी पार्टी के पास भाजपा जैसी विचार धारा नहीं । 1980 में पार्टी बनी । पहलीबार दो सीटें मिली थीं। तब राजीव गांधी ने दो सीटों का मजाक उड़ाया था। आज आप कार्यकर्ता की बदौलत आज़ादी के बाद पहली बार आपकी पार्टी जो गैर कांग्रेसी थी पूर्ण बहुमत मिला।

राजनाथ सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता गठबंधन से डरे नहीं। हमें भारत को ताकतवर ही नहीं विश्वगुरु बनाना है । उन्होंने  कार्यकर्ताओं से अपील की कि सभी सरकार के कार्यक्रम लेकर जनता के बीच जाएं। बोले राजनीति में गठबंधन होते हैं। हमने भी किए और निभा रहे हैं। लेकिन यूपी का गठबंधन भष्ट्राचार छिपाने के लिए है। इसका चुनाव पर कोई असर नहीं होना है। गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा किसी की निजी आलोचना नही करती। प्रधानमंत्री को चोर कहने वालों को जनता सबक सिखाएगी। राहुल गांधी के बयानों पर तंज कसा कि देश का चौकीदार चोर नहीं प्योर है, उसका अगली बार पीएम बनना श्योर है और यही देश की हर समस्या का क्योर है। 

ये भी पढ़ें: PM मोदी की नीयत और ईमान पर कोई उंगली नहीं उठा सकता: राजनाथ सिंह

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajnath Singh returned the gold crown in Muradabad says give it to any poor for his daughter marriage