ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनैमिष दर्शन को आएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, ये रहेगा कार्यक्रम

नैमिष दर्शन को आएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, ये रहेगा कार्यक्रम

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज नैमिष दर्शन को आएंगे। लखनऊ से वह कार से नैमिष पहुंचेंगे। सबसे पहले वह मां ललिता देवी मंदिर में पूजन अर्चन करेंगे। जानें उनका पूरा कार्यक्रम।

नैमिष दर्शन को आएंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, ये रहेगा कार्यक्रम
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,सीतापुरFri, 23 Feb 2024 06:02 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा सीतापुर में आज तीर्थ नैमिषारण्य दर्शन को आ रहे हैं। शुक्रवार को सुबह 11.30 बजे उनका नैमिष में दर्शन कार्यक्रम है। लखनऊ से वह कार से नैमिष पहुंचेंगे। सबसे पहले वह मां ललिता देवी मंदिर में पूजन अर्चन करेंगे उसके बाद चक्रतीर्थ पर जाएंगे। 12.15 बजे से वह लगभग एक घंटे इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी के साथ खैराबाद के एक रिजार्ट में मंथन करेंगे। उसके बाद विधानसभा मीटिंग और जन प्रतिनिधियों के साथ अलग बैठक के बाद सवा चार बजे प्रबुद्ध जन सम्मेलन करेंगे। 

जिला सूचना विभाग ने उनके आगमन की पुष्टि की है।  प्रशासनिक व कार्यकर्ताओं के स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने पड़ोसी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी यूपी के चुनावी रण में उतार दिया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर उत्तर प्रदेश आ रहे हैं। वे सीतापुर स्थिति नैमिषारण्य में पार्टी की क्लस्टर बैठक सहित अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। भजन लाल शर्मा शुक्रवार सुबह 10 बजे लखनऊ पहुंचेंगे। वे यहां से सीधे नैमिषारण्य जाएंगे। वहां पूर्वाह्न 11.30 बजे नैमिषारण्य में संतों से भेंट करेंगे। इसके बाद वे लोकसभा कलस्टर बैठक एवं विधानसभा बैठक में सम्मिलित होंगे।

पीएम मोदी पहुंचे काशी, आज 13202 करोड़ की देंगे सौगातें

संतों से भेंट के बाद विधानसभा बैठक में होंगे शामिल
राजस्थान के मुख्यमंत्री नैमिषारण्य सीतापुर में 11.30 बजे चक्रतीर्थ मार्जन और संतो से भेंट करेंगे। दोपहर 2:30 बजे विधानसभा बैठक में सम्मिलित होंगे। इसके बाद दोपहर 3:35 बजे सीएम जनप्रतिनिधों के साथ बैठक करेंगे। फिर शाम को शाम 4:25 बजे प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

नैमिष में विराजमान हुई आदि शक्ति माता राजराजेश्वरी
ऋषियों मुनियों की तपस्थली तीर्थ नैमिषारण्य स्थित स्कंद आश्रम में गुरुवार को दस महाविद्याओं में एक आदि शक्ति माता राजराजेश्वरी की प्राण प्रतिष्ठा सम्पन्न हुई। पौराणिक मान्यताओं के अनुसार माता का स्वरूप अपने भक्तों पर कृपा बरसाने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें