ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशआएंगे मोदी ही... राजा भैया ने आखिरी राउंड से पहले कह दी 'दिल की बात'

आएंगे मोदी ही... राजा भैया ने आखिरी राउंड से पहले कह दी 'दिल की बात'

यूपी में अंतिम चरण के चुनाव से राजा भैया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने देवघर में बीजेपी सांसद निशिकांत से मुलाकात के बाद कहा कि मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं।

आएंगे मोदी ही... राजा भैया ने आखिरी राउंड से पहले कह दी 'दिल की बात'
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊThu, 30 May 2024 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

UP Lok Sabha elections: यूपी में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले प्रतापगढ़ कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का बड़ा बयान सामने आया है। देवघर पहुंचे राजा भैया ने अपने दिल की बात कह दी। उन्होंने कहा है कि मोदी जी की सरकार बनने जा रहे हैं। इस बयान के बाद सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि इस बार लोकसभा चुनाव में कुंडा के विधायक राजा भैया एनडीए का समर्थन कर रहे हैं या समाजवादी पार्टी गठबंधन का या अभी तक स्पष्ट नहीं है। उन्होंने प्रतापगढ़ कौशांबी सीट पर ना तो भाजपा प्रत्याशियों का खुलकर समर्थन किया है और ना ही सपा गठबंधन के प्रत्याशी का। उन्होंने जनता से अपने मन की आवाज सुनकर वोट करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं किसी का समर्थन नहीं करता हूं।

दरअसल, यूपी के पूर्वांचल क्षेत्र में 1 जून को 13 सीटों पर मतदान होना है। इससे पहले प्रतापगढ़ कुंडा विधायक राजा भैया देवघर पहुंचे। राजा भैया ने देवघर में बीजेपी के सांसद निशिकांत से मुलाकात की। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस बार उन्होंने कोई प्रत्याशी नहीं उतरा है और ना ही किसी पार्टी को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने बताया कि हमारे कार्यकर्ता अपने मन से मतदान कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम देश तो नहीं घूम रहे हैं पर इतना कहते हैं कि मोदी जी सरकार बनाने जा रहे हैं।

पहली जून को इन सीटों पर वोटिंग
आपको बता दें की राजा भैया ने इस बार कोई प्रत्याशी नहीं उताारा। यही नहीं उनके प्रभाव वाली सीट कौशांबी और प्रतापगढ़ पर चुनाव हो चुके हैं। अब अंतिम चरण के 13 सीटों पर वोटिंग होनी बाकी है जिसमें घोसी, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, राबर्टसगंज शामिल है।