DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › रिटायरमेंट पार्टी में लगे ठुमके, स्टेशन अधीक्षक समेत तीन को रेलवे ने जारी की चार्जशीट
उत्तर प्रदेश

रिटायरमेंट पार्टी में लगे ठुमके, स्टेशन अधीक्षक समेत तीन को रेलवे ने जारी की चार्जशीट

बरेली। कार्यालय संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Thu, 05 Aug 2021 12:00 AM
रिटायरमेंट पार्टी में लगे ठुमके, स्टेशन अधीक्षक समेत तीन को रेलवे ने जारी की चार्जशीट

जंक्शन पर रिटायरमेंट पार्टी में ठुमके लगाना और नाच गाना रेल अफसरों पर भारी पड़ा। डांस और हुड़दंग किसी ने किया। सजा एसएस और सीएमई को भी मिल गई। स्टेशन अधीक्षक, सीएमआई और चीफ रिजर्वेशन सुपरिटेंडेंट(सीआरएस) को रेल प्रशासन ने जांच के बाद चार्जशीट जारी की है।  बरेली के रिजर्वेशन आफिस में डांस पार्टी की घटना 30 जून की है। महिला रिजर्वेशन सुपरवाइजर का रिटायरमेंट था। बरेली के आरक्षण कार्यालय में ही धूम धड़ाके से रिटायरमेंट का आयोजन किया गया।

रिजर्वेशन आफिस में ही तमाम अधिकारी व कर्मचारी म्यूजिक सिस्टम लगाकर गानों पर नाचते गाते व ठुमके लगाते रहे। रेलवे के रिजर्वेशन दफ्तर में तीन घंटे तक रेलवे स्टाफ पार्टी में मस्त रहा। किसी ने भी काउंटर पर खड़े यात्रियों की न तो चिंता की और न ही विभाग के अनुशासन का ख्याल रखा। इस दौरान रेल कर्मी एक दूसरे की वीडियो बनाते रहे। लोकल स्तर पर मामला दबा दिया गया। जब डांस पार्टी के वीडियो वायरल हुआ तब जांच के आदेश हुए। डीआरएम व अन्य रेल अफसरों ने मामले को गंभीरता से लिया। जांच को एसीएम, एपीओ और बरेली एपीओ की कमेटी बनी। जांच रिपोर्ट में रिटायरमेंट पार्टी में धूम धड़ाका होने की बात की पुष्टि हुई। जांच रिपोर्ट डीआरएम के सामने प्रस्तुत की गई। रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को डीआरएम तरुण प्रकाश ने कार्रवाई के आदेश दिए।

सीनियर डीसीएम मुरादाबाद रेखा शर्मा ने बताया, बरेली के एसएस सतवीर सिंह, सीआरएस निशा रानी व सीएमआई सनत कुमार को प्रकरण में दोषी माना गया है। तीनों के खिलाफ चार्जशीट जारी की गई है। हालांकि जांच में सामने आया पार्टी के दौरान काउंटर पर टिकट बनते रहे।

संबंधित खबरें