ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरेलकर्मी ने प्रेमिका पर उड़ाए 4 लाख, पत्नी को पता चली पति की प्रेम-कहानी, नाराज होकर रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठी

रेलकर्मी ने प्रेमिका पर उड़ाए 4 लाख, पत्नी को पता चली पति की प्रेम-कहानी, नाराज होकर रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठी

यूपी के बरेली जंक्शन पर इलेक्ट्रिक विभाग के रेल कर्मचारी के प्रेम प्रसंग की कहानी पत्नी को पता चल गई। जब उसने विरोध किया तो शराबी कर्मचारी ने पत्नी को पीटककर घर से निकाल दिया।

रेलकर्मी ने प्रेमिका पर उड़ाए 4 लाख, पत्नी को पता चली पति की प्रेम-कहानी, नाराज होकर रेलवे ट्रैक पर जाकर बैठी
Dinesh Rathourकार्यालय संवाददाता,बरेली Sat, 02 Dec 2023 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली जंक्शन पर इलेक्ट्रिक विभाग के रेल कर्मचारी के प्रेम प्रसंग की कहानी पत्नी को पता चल गई। जब उसने विरोध किया तो शराबी कर्मचारी ने पत्नी को पीटककर घर से निकाल दिया। इससे क्षुब्ध महिला ट्रेन आते देखकर आत्महत्या के लिए ट्रैक पर बैठी गई। इस बीच आरपीएफ पहुंच गई और महिला को समझाकर थाने ले आए। रेल कर्मचारी को बुलाकर फटकार लगाई। बाद में दोनों को समझाकर घर भेजा। रेलवे के मुताबिक, शांतिबिहार सुभाषनगर का एक रेलवे कर्मचारी शराब का आदी है। जंक्शन के इलेक्ट्रिक विभाग में उसकी पोस्टिंग बताई जा रही है। पूरे दिन नशे में धुत रहता है। वर्तमान में सस्पेंड है।

कर्मचारी का किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पत्नी को आयेदिन मारता पीटता है। दो दिन पहले पत्नी बैंक गई। पति की बैंक डिटेल से पता चला 20 दिन में चार लाख रुपये निकाले गए हैं। महिला ने घर आकर पति से विरोध किया। पति ने स्वीकार कर लिया कि उसने प्रेमिका पर खर्च कर दिए। इस बात पर दंपति के बीच झगड़ा हो गया। शनिवार को कर्मचारी ने पत्नी को बुरी तरह पीटा। उसके हाथ में चोट आई। परेशान होकर महिला लालफाटक और बरेली जंक्शन के बीच आत्महत्या करने पहुंच गई।

अप लाइन पर बैठी रो रही थी, उसी ट्रैक पर ट्रेन भी आ रही थी। महिला को ट्रैक पर बैठा देखकर आरपीएफ सिपाही पहुंचे। उसे ट्रैक से हटाया। थाने लेकर आए। वहां उसके रेल कर्मी पति को बुलाया गया। आरपीएफ ने जमकर उसे फटकार लगाई। इसके बाद रेल कर्मी को हिदायत देकर जाने दिया। महिला को समझाकर घर भेज दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर मनोज कुमार का कहना है, महिला आत्म हत्या करने पहुंची थी। सुरक्षा कर्मियों ने महिला को ट्रैक पर बैठा देख लिया था। महिला के पति को थाने बुलाकर समझाया गया। इसके बाद दंपति चले गए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें