ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअमेठी और रायबरेली में बंपर जीत से राहुल गांधी गदगद, कल कार्यकर्ताओं का जताएंगे आभार

अमेठी और रायबरेली में बंपर जीत से राहुल गांधी गदगद, कल कार्यकर्ताओं का जताएंगे आभार

अमेठी और रायबरेली में जीत के बाद कांग्रेस मंगलवार को कार्यकर्ता आभार समारोह होगा। इस कार्यक्रम में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और केएल शर्मा शामिल होंगे।

अमेठी और रायबरेली में बंपर जीत से राहुल गांधी गदगद, कल कार्यकर्ताओं का जताएंगे आभार
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,रायबरेलीMon, 10 Jun 2024 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी और रायबरेली में जीत के बाद कांग्रेस मंगलवार को कार्यकर्ता आभार समारोह होगा। आभार जताने के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और केएल शर्मा आएंगे। कांग्रेस संगठन भुएमऊ गेस्ट हाउस में होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दे रहा है।

रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से केएल शर्मा चुनाव जीते हैं। कार्यकर्ताओं का आभार जताने के लिए मंगलवार को गांधी परिवार आएगा। पहले यह कार्यक्रम फुरसतगंज में होना था, लेकिन बाद में इसका स्थान बदल दिया गया। अब भुएमऊ गेस्ट हाउस में समारोह होगा। कांग्रेसियों ने सोमवार को भुएमऊ गेस्ट हाउस में होने वाले कार्यकर्ता आभार समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप दिया। बताया गया कि समारोह में सांसद सोनिया गांधी, रायबरेली से नव र्निवाचित सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एवं सांसद अमेठी केएल शर्मा रहेंगे। समारोह में अमेठी और रायबरेली के कार्यकर्ता रहेंगे। कांग्रेस की जीत पर गांधी परिवार सभी का आभार जताएगा। कार्यक्रम शाम पांच बजे रखा गया है। कार्यकर्ता दोपहर बाद तीन बजे से आना शुरू हो जाएंगे। इसके लिए पार्टी ने पदाधिकारियों की जिम्मेदारी सौंपी है।

राहुल गांधी फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरेंगे

जिला प्रशासन के पास अभी केवल राहुल गांधी का कार्यक्रम पहुंचा है। नवनिर्वाचित सांसद राहुल गांधी फुरसतंज हवाई अड्डे पर उतरेंगे। वह शाम साढ़े चार बजे भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगे। वह शाम पांच बजे से छह बजे तक कार्यक्रम में रहेंगे। वह साढ़े छह बजे फुरसतगंज पहुंचेंगे और वहां से बेंगलुरु के लिए रवाना हो जाएंगे।