ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशराहुल गांधी के खिलाफ मानहानि केस की सुनवाई टली, 26 जून को अगली डेट, अमित शाह से जुड़ा है मामला

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि केस की सुनवाई टली, 26 जून को अगली डेट, अमित शाह से जुड़ा है मामला

अमित शाह के खिलाफ दिए गए आपत्तीजनक बयान में राहुल गांधी पर चल रहे केस की सुनवाई टल गई है। न्यायाधीश के अवकाश पर रहने और वकीलों के कार्य से विरत रहने के कारण सुनवाई की अगली डेट 26 जून तय की गई है।

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि केस की सुनवाई टली, 26 जून को अगली डेट, अमित शाह से जुड़ा है मामला
Ratanभाषा,सुल्तानपुरTue, 18 Jun 2024 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ एमपी/एमएलए अदालत में मंगलवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन न्यायाधीश के अवकाश पर रहने और ज्येष्ठ माह का अंतिम मंगलवार होने पर अधिवक्ताओं के कार्य से विरत रहने के कारण इस मामले में सुनवाई टल गई।

वादी के अधिवक्ता संतोष कुमार पांडेय ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अब अगली सुनवाई 26 जून को होगी। पिछले 7 जून को सम्बन्धित अदालत के न्यायाधीश शुभम वर्मा ने इस मामले में सुनवाई के लिए 18 जून की तिथि निर्धारित की थी। मानहानि के इस मामले में राहुल गांधी पिछले 20 फरवरी को अदालत में हाजिर हुए थे और उन्हें अदालत ने जमानत दे दी थी।

राहुल गांधी ने अमित शाह के खिलाफ 2018 के चुनाव में कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसे लेकर भाजपा नेता विजय मिश्रा ने राहुल गांधी के खिलाफ एमपी/एमएलए अदालत में परिवाद दाखिल किया है।