DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी में आज पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन कर सकते हैं राहुल गांधी

Rahul Gandhi

अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन कर सकते हैं. इससे पहले, राहुल ने सोमवार को दौरे की शुरुआत बाजार शुकुल के पूरे बड़गइयन से की। उरेरमऊ गांव में चौपाल के दौरान ग्रामीणों द्वारा अस्पताल और राजकीय नलकूप की मांग पर राहुल गांधी ने अमेठी के विकास के लिए प्रदेश सरकार से बात करने की बात कही है। दो दिवसीय दौरे पर आये राहुल गांधी ने दोपहर लगभग 12:00 बजे शुकुल बाजार से दौरे की औपचारिक शुरुआत की।

राहुल गांधी सबसे पहले पूरे बड़गइयन में कुछ दिनों पूर्व दिवंगत कांग्रेस नेता उमानाथ के घर शोक संवेदना जताने पहुंचे। यहां पर उन्होंने परिजनों से मिलकर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। 

इसके बाद राहुल उरेरमऊ गांव पहुंचे और गांव में चौपाल लगाई। चौपाल में ग्रामीणों से मूलभूत समस्याओं के संबंध में बातचीत की। जब ग्रामीणों ने राजकीय नलकूप और अस्पताल की मांग रखी तो उन्होंने प्रदेश व केंद्र में कांग्रेस की सरकार न होने का हवाला दिया। साथ ही ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि अमेठी के विकास के लिए वह प्रदेश सरकार से बात करेंगे और गांव में अस्पताल की स्थापना का प्रयास करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी ने गांव का भ्रमण भी किया। 
यहां से निकलने के बाद राहुल गांधी का काफिला कुछ दिनों पूर्व दिवंगत हुए कांग्रेसी नेता राजेश के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना जताने पाली गांव पहुंचा। कुछ देर शोक संतप्त परिवार के साथ बिताने और ढांढस बंधाने के बाद उनका काफिला रास्तामऊ के लिए निकला। रस्तामऊ में सड़क किनारे चाय की दुकान पर रुक कर राहुल गांधी ने चाय पी और स्थानीय लोगों से उनका हालचाल जाना। रास्तामऊ से वह जैनबगंज जाएंगे। अभी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी का दौरा जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Gandhi can inaugurate passport service center today in Amethi