ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशराहुल गांधी ने फिर कसा 'सूट बूट' वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

राहुल गांधी ने फिर कसा 'सूट बूट' वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि यह गारंटी देते हैं कि चार जून के बाद मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। राहुल ने पीएम पर वर्षों बाद एक बार फिर तंज कसा।

राहुल गांधी ने फिर कसा 'सूट बूट' वाला तंज, नरेंद्र मोदी को बताया एक लाख का सूट पहनने वाला प्रधानमंत्री
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,रायबरेली।Mon, 13 May 2024 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं रायबरेली से पार्टी के प्रत्याशी राहुल गांधी ने कहा कि यह गारंटी देते हैं कि चार जून के बाद मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर वर्षों बाद एक बार फिर सूट बूट की सरकार वाला तंज कसा। राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी एक लाख रुपये का सूट पहनने के लिए प्रधानमंत्री हैं। नामांकन करने के 10 दिन बाद रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी यहीं नहीं रुके। रायबरेली में आयोजित जनसभाओं में राहुल ने मोदी सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा, भाजपा व आरएसएस के लोग हमारे संविधान को नष्ट करने में लगे हैं।

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री का वेतन ढाई लाख रुपये महीना होता है। वह दिन में तीन बार सूट बदलते हैं। इन एक सूट की कीमत एक लाख तक होती है। अब बताइए कि उनके पास इतना पैसा कहां से आता है। प्रधानमंत्री अगर 22 अरबपति बना सकते हैं तो कांग्रेस पार्टी करोड़ लखपति बना सकती है। सरकार बनते ही कांग्रेस गठबंधन सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार नहीं हैं। सत्ता में आते ही अग्निवीर योजना खत्म कर देंगे। राहुल ने प्रधानमंत्री की देशभक्ति पर सवाल उठाए। 

भाजपा ने रायबरेली का विकास रोका

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार ने रायबरेली के सारे विकास रोक दिये। भाजपा सरकार ने कांग्रेस सरकारों द्वारा रायबरेली मे स्थापित सभी संस्थान एक-एक कर बन्द करा दिए। सरकार किसान विरोधी, महिला विरोधी और नौजवान विरोधी है। उन्होंने कहा कि अडानी और अंबानी सरकारी संपत्ति दे दी है। अरबपतियों के कर्ज माफ किए, लेकिन किसानों के नहीं। इनका जितना कर्ज माफ किया गया, उतना मनरेगा का 24 साल का पैसा होता है। राहुल ने कांग्रेस की गारंटियों को गिनाया।

राहुल आपको गुमराह नहीं करेंगे : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दो जनसभाओं में राहुल के साथ थीं। प्रियंका ने कहा कि राहुल गांधी इकलौते नेता हैं, जिन्होंने आपकी समस्याएं समझने के लिए 4000 किलोमीटर की यात्रा की। वह बचपन से जानती है कि राहुल को अन्याय नहीं पसंद है। उन्होंने जीवन भर न्याय की लड़ाई लड़ी है। उन्हें जिताइए और न्याय का साथ दीजिए। राहुल सच्चे इंसान हैं। वे आपको कभी गुमराह नहीं करेंगे। इन्हें घर से निकाला गया। संसद से निकाला गया। तमाम केस डाले गये। डराने की कोशिश की गई, लेकिन राहुल कभी पीछे नहीं हटे और न कभी पीछे हटेंगे। उन्होंने जनता से कहा कि इनसे अच्छा सांसद आपको नहीं मिल सकता।