ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरायबरेली : एक कुंतल से ज्यादा गांजे के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

रायबरेली : एक कुंतल से ज्यादा गांजे के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

उत्तर भारत में रायबरेली के डलमऊ इलाके में पुलिस ने एक कुंतल 500 ग्राम गांजा बरामद कर चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से गुरुवार को मिली जानकारी के अनुसार डलमऊ इलाके से भारी मात्रा...

रायबरेली : एक कुंतल से ज्यादा गांजे के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
वार्ता,रायबरेलीThu, 02 Dec 2021 05:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर भारत में रायबरेली के डलमऊ इलाके में पुलिस ने एक कुंतल 500 ग्राम गांजा बरामद कर चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से गुरुवार को मिली जानकारी के अनुसार डलमऊ इलाके से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया और चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। बताया गया कि यह तस्कर एक ट्रक से गांजा ला रहे थे। डलमऊ इलाके के गंगापुर बैरियर के पास पुलिस की वाहनों की चेकिंग चल रही थी।

चेकिंग के दौरान पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त ट्रक को रोक कर कागज देखना शुरू किए। कागजों में ड्राइवर ने भूसे की बाल्टी दिखाई, यह बाल्टी मध्यप्रदेश की लोकल बनी हुई थी। शक होने पर पुलिस ने ट्रक की सघन तलाशी ली जिसमे उसे भूसे के अंदर पांच बोरियो में एक कुंतल 500 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ। आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ में उन्होंने बताया कि यह अवैध गांजा कम दरों पर खरीद कर उड़ीसा से सुल्तानपुर लेकर जा रहे थे और उनका गैंग सुल्तानपुर से अपने माल की सप्लाई आसपास के जिलों में करते है।

पकड़े गए आरोपियों में विजयपाल, अमरपाल, सियाराम,और दिलीप वर्मा अयोध्या और सुल्तानपुर के रहने वाले है। इस मामले में पुलिस ने अवैध गांजे के साथ तस्करी में प्रयुक्त ट्रक व अन्य बरामद सामान अपने कब्जे में लिया है और  चारो आरोपियों को जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें