ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरायबरेली: सड़क हादसे में लड़के की मौत, परिवार के 5 सदस्य की हालत गंभीर

रायबरेली: सड़क हादसे में लड़के की मौत, परिवार के 5 सदस्य की हालत गंभीर

रायबरेली जिले के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात देदौर गांव के पास एक अनियंत्रित कार  ट्रैक्टर के पीछे जा घुसी, इस हादसे में कार सवार 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि एक...

रायबरेली: सड़क हादसे में लड़के की मौत, परिवार के 5 सदस्य की हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीTue, 27 Oct 2020 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली जिले के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात देदौर गांव के पास एक अनियंत्रित कार  ट्रैक्टर के पीछे जा घुसी, इस हादसे में कार सवार 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि एक 11 वर्षीय लड़के की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को मौके पर पहुंची। पुलिस ने इलाज हेतु जिला अस्पताल भिजवाया जहां हालत गम्भीर देखते हुए सभी को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली क्षेत्र के सोनियानगर निवासी मंगलप्रसाद की पत्नी गीता अपनी तीन बेटियों रुल,मानसी,खूबी और बेटे मानस तथा इन्द्रानगर निवासी अपने देवर जीतेन्द्र और उसकी पत्नी अल्का के साथ अपनी कार से गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के ठकुराइन खेड़ा गांव अपनी ननंद के यहां मुण्डन कार्यक्रम में आई थी।

रात करीब 9.30 बजे वापस रायबरेली जाते समय देदौर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रैक्टर के पीछे घुस गई। इस घटना में कार सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में मानस(11) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां हालत गम्भीर देखते हुए गीता,पारुल,मानसी, जीतेन्द्र और अल्का को ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर कर दिया गया जहाँ सभी का गम्भीर अवस्था में इलाज जारी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें