ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरात को बाथरूम गई दुल्हन, देरी होने पर ससुराल वालों ने खोला दरवाजा तो मच गई चीख-पुकार, दूल्हा भी हुआ बदहवास 

रात को बाथरूम गई दुल्हन, देरी होने पर ससुराल वालों ने खोला दरवाजा तो मच गई चीख-पुकार, दूल्हा भी हुआ बदहवास 

यूपी के झांसी में समय चीख-पुकार मच गई जब दुल्हन बाथरूम जाने के बाद वापस नहीं निकली। देरी होने पर ससुराल वालों ने बाथरूम में जाकर देखा तो वहां का नजारा कुछ और ही था। दुल्हन की मौत हो चुकी थी।

रात को बाथरूम गई दुल्हन, देरी होने पर ससुराल वालों ने खोला दरवाजा तो मच गई चीख-पुकार, दूल्हा भी हुआ बदहवास 
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,झांसीMon, 29 Apr 2024 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के झांसी में समय चीख-पुकार मच गई जब दुल्हन बाथरूम जाने के बाद वापस नहीं निकली। देरी होने पर ससुराल वालों ने बाथरूम में जाकर देखा तो वहां का नजारा कुछ और ही था। दुल्हन की मौत हो चुकी थी। दुल्हन की मौत की खबर से ससुराल से लेकर मायके तक कोहराम मच गया। शादी को महज अभी चार दिन ही हुए थे। दूल्हा भी दुल्हन की मौत से बदहवास हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण फेफड़ों में पानी भरना बताया गया। हालांकि अभी विसरा रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है।

मध्यप्रदेश की रहने वाली एक 23 साल की युवती की शादी झांसी में हुई थी। शादी को महज चार दिन ही हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के चार दिन बाद रात को दुल्हन बाथरूम गई थी, जहां पर वह पानी के ड्रम में गिर गई। काफी देर तक जब दुल्हन वापस नहीं आई तो ससुराल वालों ने बाथरूम में जाकर देखा। दुल्हन को पानी के ड्रम में गिरा देखकर घर वाले तुरंत उसे मेडिकल कॉलेज ले गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मायके से लेकर ससुराल वालों तक कोहराम मच गया। मृतक की मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मृतका के फेफड़ों में पानी भर गया था, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि मौत की असली वजह विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। 

शादी के बाद कम खाना खाने लगी थी दुल्हन

घर वालों ने बताया मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले की रहने वाली 23 साल की ममता की 23 अप्रैल को धूमधाम से झांसी के सुरेंद्र कुशवाहा से हुई थी। शादी के बाद विदा होकर ममता अपनी ससुराल चली गई। 25 और 26 अप्रैल को पता चला कि वह खाना कम खा रही है। ऊपर चक्कर होने के चलते ससुराल वालों ने उसकी झाड़-फूंक करवाई। 27 अप्रैल की रात को वह बाथरूम में गई थी। काफी देर तक जब बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो ससुराल वालों ने जाकर देखा। बाथरूम का दरवाजा खोला तो घर में चीख-पुकार मच गई। दुल्हन ममता पानी भरे ड्रम में गिरी पड़ी थी। उसे तुरंत झांसी मेडिकल कॉलेज ले गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।