ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपीएससी के दस टॉपरों के घरों तक बनेंगी पक्की सड़कें

यूपीएससी के दस टॉपरों के घरों तक बनेंगी पक्की सड़कें

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता प्राप्त कर आईएएस व आईपीएस बनने वाले प्रदेश के टाप-10 युवाओं/युवतियों के घरों तक पक्की सड़कें बनेंगी। यदि सड़क पहले...

यूपीएससी के दस टॉपरों के घरों तक बनेंगी पक्की सड़कें
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 01 Jan 2021 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता प्राप्त कर आईएएस व आईपीएस बनने वाले प्रदेश के टाप-10 युवाओं/युवतियों के घरों तक पक्की सड़कें बनेंगी। यदि सड़क पहले से है तो उसे सुदृढ़ किया जाएगा। यह कार्य इन मेधावी युवाओं व युवतियों की प्रतिभा के सम्मान में किया जाएगा। इन मेधावियों के विवरण के वाला बोर्ड भी लगाया जाएगा। इससे अन्य छात्र प्रेरणा लेंगे। 

उपमुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जो बजट जारी किया जा चुका है उसका सदुपयोग हर हाल में समय से कर लिया जाए। पूर्वांचल व बुंदेलखंड विकास निधि के कार्य तेजी से कराए जाएं। बजट खर्च में लापरवारी बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। इस बैठक में प्रमुख अभियन्ता (विकास) एवं विभागाध्यक्ष राजपाल सिंह, एमडी राज्य सेतु निगम अरविन्द कुमार श्रीवास्तव, मुख्य अभियन्ता अशोक अग्रवाल तथा विशेष कार्याधिकारी प्रदीप कुमार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें