public beaten up of accused then car set on fire kidnapping in kasganj - कासगंज में अपहरणकर्ताओं को पीटकर किया मरणासन्न, गाड़ी में लगाई आग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कासगंज में अपहरणकर्ताओं को पीटकर किया मरणासन्न, गाड़ी में लगाई आग

set fire in car to accused for kidnapping

मथुरा-बरेली हाईवे के गांव अथैया चौराहे पर सोमवार की देर शाम घर के बाहर खड़े एक बालक को कार सवारों ने अपहरण करने की कोशिश की। बच्चे के चीखने पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को सुरक्षित बचाया और अपहरणकर्ताओं को जमकर धुन डाला। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अपहर्ताओं की कार को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान चौराहे पर इस घटना के बाद हाईवे पर दोनों ओर का यातायात थम गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के कब्जे से अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया। इनमें एक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

घटनाक्रम के मुताबिक गांव भिड़या निवासी राजू का अथैया चौराहे पर घर है। देर शाम को राजू का 12 साल का बेटा मुकेश घर के बाहर खड़ा था। तभी एक डिजाइर कार आकर रुकी। आरोप है कि कार सवार दो युवक उतरकर बालक मुकेश को अपहरण करने के लिए कार की खिड़की खोलकर कार में डालने लगे, तभी बालक ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर परिजन और आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों ने बालक को युवकों के कब्जे से बचाकर सुरक्षित किया। 

इसके बाद लोगों में आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों कार सवार युवकों की पिटाई करनी शुरू कर दी। अपहरणकर्ताओं की कार को आग के हवाले कर दिया। सड़क पर आगजनी और आक्रोशित लोगों की भीड़ देखकर मथुरा-बरेली हाईवे पर दोनों ओर से चलते वाहन रुक गये। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो कोतवाली से पुलिस कर्मी घटनास्थल के लिए दौड़ पड़े। 

सूचना पर पहुंचे एसपी सुशील घुले ने पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों घायल युवकों पप्पू उर्फ राजेंद्र खेरेश्वर एवं प्रवीन पुत्र गौरीशंकर निवासी बरला अलीगढ़ को अस्पताल भेजा। पुलिस ने यातायात को सुचारू कराया। 

इस मामले में एसपी ने घुले ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है, अभी तक कार सवारों द्वारा बच्चे को उठाने के बारे में जानकारी मिल रही है। जांच से स्थिति साफ होगी, अभी तक बच्चे के मामले में तहरीर नहीं मिली है। साथ ही जिन लोगों ने अराजकता फैलाने का काम किया और आगजनी की है, उन्हें भी चिह्नित किया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:public beaten up of accused then car set on fire kidnapping in kasganj