DA Image
30 मार्च, 2021|1:52|IST

अगली स्टोरी

पबजी खेलते-खेलते लड़के के प्यार में पड़ी हिमाचल की महिला, वाराणसी में प्रेमी को देखते ही वापस लौटी विवाहिता

सोशल मीडिया से एक-दूसरे के प्यार में पड़ने की खबरें आपने कई बार सुनी होंगी। प्यार में पड़कर इंसान अक्सर अंधा हो जाता है, इसकी चर्चाएं भी आपने कई बार सुनी होंगी। क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि गेम खेलते-खेलते एक-दूसरे से प्यार हो गया हो। आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताएंगे। जहां हिमाचल प्रदेश की महिला पबजी खेलते-खेलते वाराणसी के एक लड़के को दिल दे बैठी। मोहब्बत में पड़ी महिला को यह नहीं पता था कि जिसे वह दिल दे बैठी है वह 12वीं कक्षा का छात्र है। लड़के से मिलने की खातिर महिला ने अपने परिवार वालों तक को धोखा दे दिया। महिला जब लड़के से मिली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद महिला ने फोन करके परिजनों को मामले की जानकारी दी और उसे वहां से ले जाने का आग्रह किया। 

मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की एक महिला का है। दरअसल पबजी खेलते-खेलते इस महिला की वाराणसी के लड़के से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। लड़के के प्यार में पड़ी महिला उससे मिलने के लिए बेताब होने लगी। इसी बीच महिला हिमाचल से यूपी के वाराणसी लड़के से मिलने पहुंच गई। महिला को जब लड़के बारे में पता चला तो उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई। महिला को जिस लड़के से प्यार हुआ था वह 12वीं कक्षा का छात्र था। इसकी जानकारी होने पर महिला को अपनी गलती पर पछतावा हुआ। महिला ने इसकी जानकारी परिजनों को दी और उसे वाराणसी से ले जाने के लिए कहा। घर से बिना बताए भागी महिला को वाराणसी में पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pubg khelte khelte ladke ke pyar me padi himachal pradesh ki women varanasi me lover ko dekhte hi pariwar walon ko kiya phone