DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: पुलिस की गुंडागर्दी पर रोडवेज कर्मियों का चक्काजाम

रोडवेज

यूपी के गोंडा में नगर कोतवाली पुलिस के कुछ सिपाहियों की गुंडागर्दी का ये आलम है कि बुधवार देर रात कुछ रोडवेज कर्मियों को जमकर पीट दिया। गुरुवार सुबह घटना से नाराज रोडवेज कर्मचारी सड़क पर उतर आए और चक्काजाम कर दिया। करीब एक घंटे तक ये हंगामा चलता रहा। कई रास्तों पर भारी जाम लग गया। 

रोडवेज के मैकेनिकल इंचार्ज घनश्याम, अंजनी सिंह और भारत की मानें तो बुधवार देर रात कारखाने में काम कर रहे थे। तैयार गाडि़यों की लिस्ट बना रहे थे। तभी अचानक कुछ पुलिस वाले नशे में धुत होकर पहुंचे। पहले तो गालीगलौज की, फिर मना करने पर तीनों की जमकर पिटाई कर दी और कोतवाली उठा ले गए। बाद में छोड़ दिया गया। गुरुवार सुबह जब सभी कर्मचारियों को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस की इस गुंडागर्दी पर विरोध जताया। देखते ही देखते सुबह दस बजे रास्तों पर बसों को खड़ी करके नारेबाजी शुरू कर दी। 

कोतवाली के आश्वासन पर छूटा चक्काजाम 

चक्काजाम और प्रदर्शन की खबर सुनकर पुलिस के हाथ पांव फूल गये। नगर कोतवाल बृजेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। काफी देर तक दोनों पक्षों में जमकर बहसबाजी हुई। कोतवाल द्वारा कार्रवाई के आश्वासन पर जाम छूटा। वहीं एआरएम वीके वर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी है, उच्चाधिकारियों की सूचित किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:protest of roadways in gonda of up