ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमोबाइल पर गाना बजाने का विरोध करना पड़ा भारी, क्लास रूम में छात्र को लात-घूंसो से पीटा, VIDEO वायरल

मोबाइल पर गाना बजाने का विरोध करना पड़ा भारी, क्लास रूम में छात्र को लात-घूंसो से पीटा, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर ललितपुर जिले का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक छात्र को उसके साथी लात-घूसों से पीटते नजर आ रहे हैं। क्लास रूम में हुई मारपीट की ये घटना मोबाइल पर गाना बजाने....

मोबाइल पर गाना बजाने का विरोध करना पड़ा भारी, क्लास रूम में छात्र को लात-घूंसो से पीटा, VIDEO वायरल
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,ललितपुरThu, 07 Dec 2023 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर ललितपुर जिले का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक छात्र को उसके साथी लात-घूसों से पीटते नजर आ रहे हैं। क्लास रूम में हुई मारपीट की ये घटना मोबाइल पर गाना बजाने को लेकर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार गाना बजाने का जबएक छात्र ने विरोध किया तो उसके ही साथियों ने बाहरी दबंगों को बुलाकर उसकी लात घूसों से बुरी तरह पिटाई कर दी। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस व कालेज प्रशासन एक्टिव हो गया। पीड़ित छात्रा ने भी पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पनारी स्थित पहलवान गुरुदीन महाविद्यालय के क्लास रूम में दिनांक 07 दिसम्बर बृहस्पतिवार को दिन में करीब 11 बजे छात्र और छात्राएं एक साथ बैठकर पढ़ाई कर रहे थे। तभी एक छात्र क्लास रूम में बैठकर अपने मोबाइल फोन पर गाना बजने लगा, जिससे पढ़ाई करने वाले विद्यार्थियों को डिस्टरवेंस हुआ। क्लास में बैठे ग्राम अजनौरा निवासी छात्र अनुज राजा पुत्र गिन्नी राजा ने उसको मोबाइल पर गाना बजाने से मना किया, तो वह आगबबूला हो गया। जिसको लेकर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। हालांकि क्लास रूम में मौजूद अन्य छात्र-छात्राओं की मध्यस्थता से दोनों के बीच हुआ विवाद टल गया और विपक्षी छात्र क्लासरूम से बाहर चला गया।

 

थोड़ी ही देर बाद वह अपने दो अन्य साथियों को लेकर क्लास रूम में दाखिल हुआ और विपक्षी छात्र के साथ दबंगई दिखाते हुए उसे वहीं दबोचकर गाली गलौज करते हुए जमकर लात-घूसों और बेल्टों से पीट दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य छात्र व कॉलेज प्रशासन क्लास रूम में आ गया और सभी को अलग-अलग करते हुए मामला शांत कराया। जब क्लास रूम में मारपीट हो रही थी तो वहीं मौजूद किसी छात्र ने उसकी मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। क्लास में हुई मारपीट के दौरान कालेज में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। उक्त घटना के संबंध में पीड़ित छात्र ने सदर कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर दबंग छात्र सहित सभी आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई के लिए मांग उठाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें