ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रापर्टी डीलर ने धर्म छिपा कर युवती से की शादी, गिरफ्तार

प्रापर्टी डीलर ने धर्म छिपा कर युवती से की शादी, गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में धर्म छिपा कर युवती से शादी करने और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप में प्रापर्टी डीलर को गिरफ्तार किया गया है।

प्रापर्टी डीलर ने धर्म छिपा कर युवती से की शादी, गिरफ्तार
chandigarh-police-have-arrested-a-father-son-duo-h jpg
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 13 Jun 2024 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ की दुबग्गा पुलिस ने धर्म छिपा कर युवती से शादी करने और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप में प्रापर्टी डीलर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मंगलवार को पीड़िता ने दुबग्गा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें प्रापर्टी डीलर के साथ उसकी पत्नी, मां और पिता पर भी गम्भीर आरोप लगाए थे। 

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार के दुबग्गा निवासी पीड़िता से बेगरिया निवासी प्रापर्टी डीलर अजमल ने राजा नाम बता कर दोस्ती की। जिसके बाद आरोपी ने करीब दो साल पहले शादी कर ली। फिर किराए पर मकान लेकर रहने लगा। कुछ दिन पूर्व युवती को राजा उर्फ अजमल की हकीकत पता चली। पीड़िता का आरोप है कि अजमल ने शादीशुदा होने की बात भी छिपाई थी। इस बात का विरोध करने पर आरोपी ने युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया था। बात नहीं मानने पर उसके साथ मारपीट भी की गई।

डीसीपी के मुताबिक युवती की तहरीर पर अजमल, उसकी मां कमरुनिशा, पिता अली उल्ला और पत्नी सजिता खातून के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, अजमल को गिरफ्तार किया गया है।