DA Image
26 नवंबर, 2020|4:24|IST

अगली स्टोरी

लखनऊ में अवैध संबंधों में प्रॉपर्टी डीलर की पीट-पीटकर हत्या

लखनऊ में पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृन्दावन योजना सेक्टर-5 में अवैध सम्बन्ध के विवाद में कुछ लोगों ने पॉपर्टी डीलर अफसान सिद्दकी (35) की शनिवार देर रात पीट पीटकर हत्या कर दी। अफसान के साथ मौजूद लोगों से भी दूसरे पक्ष का काफी देर तक विवाद हुआ था। अफसान को मरणासन्न देख ये लोग भाग निकले। पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि अफसान दबंग प्रवृत्ति का था। एक महिला से मिलने को लेकर उसका कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। 

मूल रूप से मलिहाबाद निवासी अफसान भाइयों इमरान व सलमान और पत्नी के साथ सेक्टर-6 में रहता था। वह जमीन की खरीद फरोख्त के साथ टेम्पो भी चलवाता था। टेम्पो चालकों के बीच में उसकी छवि दबंग की थी। पुलिस के मुताबिक अफसान का सेक्टर पांच-डी में रहने वाली एक महिला से सम्बन्ध थे। उसका खर्चा भी वहीं उठाता था। यह महिला अपने पति को छोड़कर यहां रह रही थी। अफसान शनिवार देर रात साथियों दानिश, जानिब और समीर के साथ उस महिला से मिलने गया था। यहीं पर कुछ स्थानीय लोगों ने उसे रोक लिया। 

महिला से मिलने की बात पर झगड़ा बढ़ा
एसीपी कैंट डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि इन लोगों ने महिला से मिलने से मना किया। इस पर उसने विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच झगड़ा बढ़ गया। कुछ देर में इन लोगों के साथ कुछ और युवक आ गये। ये सब उस पर टूट पड़े। अफसान के साथियों ने बीच बचाव किया तो उनकी भी पिटाई कर दी। इस बीच अफसान के सिर पर डंडे से कई वार कर दिये। वह मरणासन्न होकर वहीं गिर पड़ा। इस पर हमलावर वहां से भाग निकले। उधर साथियों की मदद से अफसान को लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चार लोग हिरासत में 
अफसान के भाई इमरान ने एफआईआर में लिखाया है कि रिंकी नाम की महिला ने अफसान के दोस्त को फोन किया था कि कुछ लोगों ने अफसान को बहुत मारा है। वह उसे लेकर अस्पताल जा रही है। इसके बाद हम लोगों को पता चला। इमरान ने इस महिला समेत चार लोगों को नामजद किया है। इंस्पेक्टर केके मिश्रा ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Property dealer beaten to death in illegal relations in Lucknow