ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकाली फिल्म की निर्माता और टीएमसी सांसद के खिलाफ मुकदमा, मूवी पोस्टर पर विवाद

काली फिल्म की निर्माता और टीएमसी सांसद के खिलाफ मुकदमा, मूवी पोस्टर पर विवाद

विवादों के घेरे में चल रही काली फिल्म के पोस्टर का मामला गरमा गया है। शनिवार को विश्व हिंदू परिषद के प्रतिनिधि मंडल ने कोतवाली जाकर फिल्म निर्माता और टीएमसी सांसद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

काली फिल्म की निर्माता और टीएमसी सांसद के खिलाफ मुकदमा, मूवी पोस्टर पर विवाद
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,मैनपुरीSun, 10 Jul 2022 10:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी। विवादों के घेरे में चल रही काली फिल्म के पोस्टर का मामला गरमा गया है। शनिवार को विश्व हिंदू परिषद के प्रतिनिधि मंडल ने कोतवाली जाकर फिल्म निर्माता और टीएमसी सांसद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। विहिप जिलाध्यक्ष सुमित चौहान के साथ कोतवाली पहुंचे प्रतिनिधि मंडल ने इस फिल्म को बैन करने और दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग भी की है। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष सुमित चौहान के साथ कोतवाली पहुंचे नगर अध्यक्ष गुड्डन पंडित, राजेश मास्टर, अखंड प्रताप सिंह, योगेश चतुर्वेदी, रमेश चंद्र ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की। 

कोतवाली पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के लेटरहेड पर पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी गई कि दो जून को फिल्म यूनिट की ओर से काली फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें हिंदू धर्म की आराध्य देवी मां को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। फिल्म निर्माता लीना ने टिवट्र अकाउंट पर भी देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो शेयर किए हैं। इस फिल्म से मैनपुरी सहित पूरे देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। 

साजिश के तहत शेयर किए जा रहे फोटो 
आरोप लगाया कि एक साजिश के तहत यह फोटो शेयर किए जा रहे हैं। इस मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का बयान भी धार्मिक भावनाएं भड़का रहा है। इसलिए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने फिल्म मेकर लीना मणिमेकल्लई, फिल्म निर्माताा आशा एसोसिएट, एडिटर श्रवण ऑनाचन, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा निवासीगण अज्ञात के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने 295-ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल विक्रम सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू करा दी गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें