Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशसंगठन मजबूत करने में जुटी प्रियंका गांधी को पश्चिम यूपी में लग सकता है झटका, कई और नेता छोड़ेंगे साथ

संगठन मजबूत करने में जुटी प्रियंका गांधी को पश्चिम यूपी में लग सकता है झटका, कई और नेता छोड़ेंगे साथ

संवाददाता ,मेरठ Amit Gupta
Thu, 21 Oct 2021 12:36 PM
संगठन मजबूत करने में जुटी प्रियंका गांधी को पश्चिम यूपी में लग सकता है झटका, कई और नेता छोड़ेंगे साथ

इस खबर को सुनें

विधानसभा चुनाव से पहले गांव-बूथ तक संगठन को मजबूत बनाने और चुनाव तैयारी में जुटी कांग्रेस को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं हरेंद्र मलिक और पंकज मलिक ने जोर का झटका दिया है। बताया जा रहा है कि अभी पार्टी को पश्चिमी यूपी में और झटका लगने जा रहा है। कांग्रेस के कई नेता विभिन्न जिलों के कांग्रेस का साथ छोड़कर हरेंद्र मलिक और पंकज मलिक के साथ दूसरे दल का दामन थामेंगे। वहीं कांग्रेस नेता डैमेज कंट्रोल में जुटे हुए हैं।

कांग्रेस के कई नेताओं का पार्टी छोड़ने की चर्चाएं पिछले काफी दिनों को राजनीतिक गलियारे में चल रही थीं। फिलहाल दो दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस का साथ छोड़कर पश्चिमी यूपी में इन चर्चाओं को पुष्ट कर दिया। माना जा रहा है कि इनके प्रभाव वाले मेरठ समेत आसपास के जिलों से अभी काफी संख्या में नेता कांग्रेस छोड़कर उनके नेतृत्व में दूसरी पार्टी का दामन थामेंगे। इधर, हरेंद्र मलिक और पंकज मलिक के पार्टी छोड़ने को लेकर कांग्रेस नेताओं में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। पार्टी में चर्चाओं के मुताबिक मेरठ, शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर तक कई नेता कांग्रेस छोड़ने की तैयारी में लगे हैं। हालांकि दोनों दिग्गज नेताओं के कांग्रेस छोड़ने के बाद पार्टी नेता डैमेज कंट्रोल करने में जुटे गए हैं। अब नजर रखी जा रही है कि कौन-कौन नेता दोनों नेताओं के प्रभाव में है। कौन-कौन कांग्रेस छोड़ सकते हैं। वहीं कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जो नेता पार्टी के लिए काम नहीं कर सकते। उनका पार्टी छोड़कर चले जाना ही बेहतर है। 

epaper

संबंधित खबरें