DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर में प्रियंका गांधी बोलीं, दिखावटी सरकार को सच्चाई से कोई मतलब नहीं

priyanka gandhi photo hindustan

तय शेड्यूल से करीब डेढ़ घंटा लेट पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेसियों का हुजूम उमड़ पड़ा। शुक्रवार शाम करीब 4:50 बजे एयरपोर्ट से निकलीं प्रियंका गांधी ने सबसे पहले रामादेवी पर नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह प्रचार की सरकार है। दिखावटी सरकार को सच्चाई से कोई मतलब नहीं।

 रामादेवी से निकला काफिला टाटमिल होते हुए घंटाघर चौराहे पर पहुंचा। यहां रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर कई सवाल दागे। कहा कि कानपुर को स्मार्ट सिटी बनाया। शहर की हालत आप देख रहे होंगे। केंद्र सरकार के पास कारोबारियों का 317 हजार करोड़ माफ करने के लिए पैसा है लेकिन कांग्रेस किसानों गरीबों को 72 हजार रुपए देना चाहती है तो उन्हें दिक्कत है। किसानों, गरीबों के पास इनके लिए पैसा नहीं है। सोनिया ने कहा कि मैं पिछले दिनों बनारस गई थी। मैंने सोचा कि विकास हुआ होगा। पता चला कि पांच साल में पंद्रह किलोमीटर की सड़क बनी। जब जनता से पूछा तो बताया गया कि सड़क कांग्रेस सरकार ने मंजूर की थी। यह दिखावटी सरकार, सच्चाई से इसका कोई मतलब नहीं।

रैली में बोलीं मायावती, प्रधानमंत्री पिछड़ों के नकली नेता, मुलायम असली 

वादा किया था कि  नौजवानों को रोजगार देंगे, किसानों की समस्या दूर करेंगे। कुछ नहीं हुआ। नौजवान बेरोजगार है, किसान कर्ज के बोझ तले दबा हुआ है। आपको तय करना है कि सत्ता बटोरने वाली सरकार चाहिए या जनता का हित सोचने वाली। ऐसी सरकार लाइए जो जनता के पक्ष में सोचे। घंटाघर से नयागंज, बिरहाना रोड होते हुए फूलबाग पहुंची प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित किया।

यहां केंद्र सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि प्रचार की सरकार को बदलने का वक्त है। आप अपने एक वोट से व्यवस्था बदल सकते हैं। कानपुर से प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल और अकबरपुर के प्रत्याशी राजाराम पाल उनके साथ खुले वाहन पर सवार थे।

BJP को नहीं बचा पाएगी चौकीदारी की नई नाटकबाजी: मायावती

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka gandhi slam government does not make sense to the truth during road show in kanpur