DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशअजय कुमार लल्लू के छूटने तक जारी रहेगा संघर्ष : प्रियंका गांधी

अजय कुमार लल्लू के छूटने तक जारी रहेगा संघर्ष : प्रियंका गांधी

विशेष संवाददाता, लखनऊ।Shivendra
Wed, 27 May 2020 07:30 AM
अजय कुमार लल्लू के छूटने तक जारी रहेगा संघर्ष : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक यूपी कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता उनके लिए आवाज़ उठाएगा और संघर्ष जारी रखेगा। 

उन्होंने मंगलवार को कई ट्वीट कर लल्लू की गिरफ्तारी पर आवाज़ उठाई और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आधारहीन आरोपों में उन्हें जेल में फेंकने से राज्य सरकार की अलोकतांत्रिक और एकतरफा मौकापरस्त मानसिकता का पता चलता है। सभी मानवीय सिद्धांतों का उल्लंघन होता है। हम उनके लिए न्याय की मांग करते हैं और तब तक लड़ते रहेंगे जब तक न्याय नहीं मिल जाता।

प्रियंका गांधी ने कहा कि संघर्ष, दृढ़ता और धैर्य का जीवन जीने के बाद अजय कुमार लल्लू विस्थापित और हाशिए के लोगों की पीड़ा को अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने अपने पूरे करियर में लगातार संघर्ष किया है।  संघर्षशील श्रमिक जीवन बिताकर राजनीतिक मुकाम हासिल किया है। 19 मई को यूपी सरकार ने जिस दुर्भावना के साथ उन्हें जेल में डाला है वो साफ दर्शाता है कि विपक्ष के सकारात्मक सेवाभाव को यूपी सरकार द्वारा ठुकराया औऱ दबाया जा रहा है लेकिन अजय कुमार लल्लू नहीं झुकेंगे और कांग्रेस पार्टी का काम नहीं रुकेगा। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें