ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसहारनपुर में प्रिंयका गांधी रोड शो शुरू, प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में मांग रहीं वोट

सहारनपुर में प्रिंयका गांधी रोड शो शुरू, प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में मांग रहीं वोट

सहारनपुर में प्रिंयका गांधी रोड शो शुरू हो गया है। रोड शो में लोग सपा और कांग्रेस के झंडे लेकर पहुंचे हैं। भारी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक पहुंचे हैं। इमरान के समर्थन में प्रचार कर रहीं हैं।

सहारनपुर में प्रिंयका गांधी रोड शो शुरू, प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में मांग रहीं वोट
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊWed, 17 Apr 2024 12:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो कर रही हैं। रोड शो में लोग सपा और कांग्रेस के झंडे लेकर पहुंचे हैं। भारी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका का ये रोड शो दो किमी लंबा होगा।  

बुधवार यानि आज कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया। दोपहर 12 बजे रोड शो शुरू किया। गोल कोठी से होकर रायवाला, कम्बोह का पुल, से होते हुए अम्बाला रोड की ओर जाएंगी। कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव प्रियंका को देखने के लिए लोगो मे पूरा उत्साह नज़र आया। भारी संख्या में लोग रोड शो में शामिल हुए। प्रियंका के साथ प्रत्याशी इमरान मसूद भी शामिल रहे। इसके साथ ही सपा नेता भी मौजूद रहे।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के पहले चरण में प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर बुधवार की शाम प्रचार थम जाएगा। इन सीटों पर शुक्रवार 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा ने बताया कि निर्धारित समयावधि के समाप्त होने से पूर्व के 48 घंटे की अवधि में किसी भी राजनैतिक दल और  प्रत्याशियों व प्रतिनिधियों द्वारा निर्वाचन क्षेत्र में  चुनाव प्रचार संबंधी सम्पूर्ण गतिविधियां समाप्त हो जाएंगी। इस अवधि में निर्वाचन क्षेत्र के भीतर किसी भी प्रकार की चुनाव प्रचार संबंधी गतिविधियॉ संचालित नहीं होगी। सभी राजनैतिक दलों के बाहरी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की चुनाव प्रचार की अवधि समाप्त होने के बाद निर्वाचन क्षेत्र में मौजूदगी प्रतिबंधित रहेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें