ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमुद्दों पर बात न करके मेरी दादी और पिता को देशद्रोही कहते हैं प्रधानमंत्री, प्रियंका का मोदी पर निशाना

मुद्दों पर बात न करके मेरी दादी और पिता को देशद्रोही कहते हैं प्रधानमंत्री, प्रियंका का मोदी पर निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अमेठी क्षेत्र में तीन जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मेरी शहीद दादी और पिता को देश द्रोही कहते हैं।

मुद्दों पर बात न करके मेरी दादी और पिता को देशद्रोही कहते हैं प्रधानमंत्री, प्रियंका का मोदी पर निशाना
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,अमेठीMon, 13 May 2024 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अमेठी क्षेत्र में तीन जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मेरी शहीद दादी और पिता को देश द्रोही कहते हैं। उनकी नीतियां बड़े बड़े खरबपतियों के लिए हैं। वे जनता के मुद्दों पर बात नहीं करते। 
प्रियंका गांधी ने अमेठी के शुकुलपुर, हारीपुर और कांग्रेस कार्यालय में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, लेकिन इतने बड़े पद पर बैठकर भी सिर्फ झूठ बोलते हैं। कहते हैं कि कांग्रेस एक्स-रे मशीन लेकर आएगी और आपके गहने और मंगलसूत्र चुरा लेगी। ये किस तरह के बड़े नेता हैं? अमेठी और रायबरेली की जनता ने इनसे कहीं बड़े और महान प्रधानमंत्री देखे हैं लेकिन वे सच्चाई की बात करते थे।

उन्होंने कहा कि आज देश के सबसे बड़े पद पर बैठे प्रधानमंत्री महंगाई, महिला सशक्तीकरण और रोजगार पर बात नहीं करते। वे पाकिस्तान की बात करते हैं। इंदिरा गांधी जैसी महान महिला को देशद्रोही कह रहे हैं। जिन्होंने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए, देश के लिए शहीद हुई, उन्हें देशद्रोही कहते हैं। वे राजीव गांधी को देशद्रोही कहते हैं, जिनका खून इस देश में मिला है। कहते हैं उन्होंने विरासत पाने के लिए कानून बदल दिया। विरासत में उनको देश के लिए मर मिटने का जज्बा मिला। मां शहीद हुई, खुद शहीद हो गए। मेरी शादी में नहीं आए। उन्हें कहते हैं देशद्रोही हैं। 

मोदी की नीतियां बड़े बड़े खरबपतियों के लिए बन रही हैं। सारी संपत्ति अडानी-अंबानी को सौप दी। किसान लाख डेढ़ लाख के लिए आत्महत्या कर रहा। गुजारा नहीं हो रहा। बहनें महंगाई से जूझ रही हैं। सिलेंडर छोड़िए। आटा-दाल सब महंगा है। पेपर लीक पर कोई कार्यवाही नहीं है। 45 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगार मोदी के राज में हैं। 30 लाख पद खाली हैं। कांग्रेस सरकार बनने पर सभी समस्याओं का समाधान करेगी।