DA Image
11 अप्रैल, 2021|4:58|IST

अगली स्टोरी

वाराणसी में मिली जीत से प्रियंका गांधी गदगद, ट्वीट कर इशारों-इशारों में सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई को मिली जीत से गदगद हैं। उन्होंने ट्वीट कर विजयी प्रतिनिधियों को बधाई देते हुए इशारों-इशारों में सरकार पर निशाना भी साधा। 

उन्होंने ट्वीट किया 'युवाओं द्वारा रोजगार मांगने की जोरदार हुंकार भरने वाले दिन ही वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के चुनाव के रिजल्ट युवा मन की एक झलक है। युवाओं ने मुद्दामूलक राजनीति पर मुहर लगाई है। एनएसयूआई के सभी विजयी छात्र संघ प्रतिनिधियों को हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं।'

वाराणसी शहर के बीचोबीच स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में भाजपा के छात्र संगठन एबीवीपी को झटका लगा है। उसे सभी सीटों पर हार का मुंह देखना पड़ा है। यहां समाजवादी छात्रसभा के प्रत्याशी विमलेश यादव को अध्यक्ष की सीट पर जीत मिली है। कांग्रेस की छात्र ईकाई एनएसयूआई केसंदीप पाल और महामंत्री पद पर एनएसयूआई के प्रफुल्ल पांडेय को जीत मिली है। 

प्रियंका गांधी लगातार यूपी सरकार को घेरने के लिए अलग अलग मुद्दों को उठा रही हैं। उनकी नजर अगले साल होने वाला विधानसभा चुनाव है। शुक्रवार को प्रियंका गांधी वाराणसी आ रही हैं। वह रविदास जयंती समारोह में शामिल होंगी। पिछले साल भी प्रियंका गांधी रविदास जयंती पर मंदिर आई थीं। एक दिन पहले ही प्रियंका गांधी ने युवाओं को रोजगार के लिए ट्वीटकर सरकार को घेरा था। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka Gandhi gagged with the victory in Varanasi targeting the government in a gesture and gesture by tweeting