DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कनपुरियों को भाया प्रिया प्रकाश का अाई डांस, वीडियो सर्चिंग में 8वें नंबर पर रहा कानपुर

प्रिया प्रकाश

इंद्र का आयुध पुरुष जो झेल सकता है, सिंह से बाहें मिलाकर खेल सकता है, फूल के आगे वही असहाय हो जाता, शक्ति के रहते हुए निरूपाय हो जाता, बिद्ध हो जाता सहज बंकिम नयन बाण से, जीत लेती रूपसी नारी उसे मुस्कान से। प्रख्यात कवि रामधारी सिंह दिनकर की रचना उर्वशी के यह कुछ अंश हाल में इंटरनेट सेन्सेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर के लिए इस्तेमाल कर फेसबुक पर पोस्ट की गई है। अपने कनपुरियों पर सादगी से भरी इस अदाकारा की दीवानगी छा गई है। फेसबुक हो या टिवट्र हर जगह इसी आदाकारा की चर्चा हो रही है। महज 48 घंटे में इस अदाकारा ने पूरे इंटरनेट जगत को हिलाकर रख दिया है। उधर, यूपी में प्रिया प्रकाश के वीडियो की सर्चिंग के मामले में कानपुर आठवें पायदान पर रहा। 
प्रिया प्रकाश वारियर की अदाओं से घायल हुआ था ये लड़का, अब जानें उसके बारे में...
बीते 48 घंटों में मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकास वारियर की आने वाली फिल्म के उरू अदर लव के दो वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें एक में वह आंखों की गुस्ताखियां करती नजर आई हैं। प्रिया प्रकाश के इन दो वीडियो के साथ टेम्परिंग करके कई और वीडियो तैयार कर वायरल किए गए। इन दो वीडियो ने कनपुरियों को पूरी तरह से दीवाना बना दिया। 
वैलेनटाइन विश में ज्यादा इस्तेमाल
प्रिया प्रकाश का वीडियो और फोटो का इस्तेमाल फेसबुक, ट्िवटर, व्हाट्सएप ग्रुपों में सबसे ज्यादा वैलेनटाइन डे की शुभकामनायें देने के लिए किया गया है। वहीं कनपुरिया लड़कों ने ऐसी ही गर्लफ्रेंड मिलने की मंशा सबसे ज्यादा पोस्ट की है। 
दो खिताब भी दिए गए
सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर प्रिया प्रकाश का जलवा कुछ ऐसा रहा की सिर्फ दो दिनों में उन्हें मोस्ट सर्च्ड सेलिब्रिटी इन इंडिया और इंटरनेट सेन्सेशन के खिताब से नवाजा गया है। 
इंटरनेट पर रही हलचल 
अकेले फेसबुक पर प्रिया प्रकाश वारियर के नाम से लगभग 40 पेज बनाए गए हैं और हर पेज पर 25-30 हजार फलोअर हैं
प्रिया प्रकाश वारियर के नाम से 60 ग्रुप फेसबुक पर बनाए गए हैं
सिर्फ 24 घंटे में 5 लाख से अधिक लोगों ने प्रिया प्रकाश वारियर का नाम सर्च किया है 
लगभग दो लाख लोगों ने बीते 48 घंटे में प्रिया प्रकाश ग्रुप को ज्वाइन किया
व्हाट्स एप ग्रुपों पर हर बीते 48 घंटों में हर आधे घंटे में प्रिया के अलग अलग वीडियो पोस्ट हुए हैं
ट्विटर पर प्रिया प्रकाश के वीडियो वाले लिंक को अलग अलग लोगों ने लगभग 50 हजार बार शेयर किया है
देर शाम कट्टरपंथियों को ट्रोल करने लगे लोग 
प्रिया की सादगी और खूबसूरती का गुनगान इंटरनेट पर छाया है। वहीं उसके खिलाफ मोर्चा खोलने के अलावा एफआईआर कराने वाले कुछ कट्टरपंथियों पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इन कट्टरपंथियों को लोगों ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके अलावा फेसबुक पर प्रिया के खिलाफ एफआईआर की खबरें और सूचनायें एकाएक बढ़ गई। लोगों ने कट्टरपंथियों के लिए अपशब्दों से लेकर उन्हें खुद को देखने और खुद के बारे में सोचने की नसीहतें तक दी गई।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priya Prakash Eye Dance