ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी से पहले मंगेतर के पास पहुंचा युवती का प्राइवेट वीडियो, सात फेरों से पहले ही टूट गया रिश्ता  

शादी से पहले मंगेतर के पास पहुंचा युवती का प्राइवेट वीडियो, सात फेरों से पहले ही टूट गया रिश्ता  

यूपी के एटा में एक युवती के साथ दुष्कर्म करके उसका वीडियो बनाकर शादी तुड़वाने का मामला सामने आया है। दरअसल युवती को अकेला पाकर युवक उसके घर में घुस गया था। इसके बाद युवती से रेप किया और वीडियो बनाया।

शादी से पहले मंगेतर के पास पहुंचा युवती का प्राइवेट वीडियो, सात फेरों से पहले ही टूट गया रिश्ता  
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,एटा जलेसरSun, 12 May 2024 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के एटा में एक युवती के साथ दुष्कर्म करके उसका वीडियो बनाकर शादी तुड़वाने का मामला सामने आया है। दरअसल युवती को अकेला पाकर युवक उसके घर में घुस गया था। यहां युवक ने युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अक्सर परेशान करता था, जब चाहे उसे अपने पास बुला लेता था। कुछ दिन बाद युवती की सगाई हो गई। इसकी जानकारी जब युवक को पता चली तो उसने युवती का अश्लील वीडियो युवती के मंगेतर को भेज दी। शादी से पहले मंगेतर के पास युवती का प्राइवेट वीडियो पहुंचा तो दूल्हे पक्ष में हड़कंप मच गया। शादी होने से पहले ही रिश्ता टूट गया। जानकारी होने के बाद पिता ने कोतवाली जलेसर में तहरीर दी। पुलिस ने शनिवार को आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोतवाली जलेसर के एक गांव निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि वह भाड़े पर गाड़ी चलाते हैं। पत्नी गांव में ही रहकर खेती और मजदूरी का कार्य करती है। आरोप है कि लगभग दो वर्ष पहले वह गाड़ी लेकर बाहर गए थे। पत्नी खेतों पर मजदूरी करने गई थी। रामकुमार पुत्र बालकिशन निवासी गांव चिरगवां थाना जलेसर ने बेटी को घर पर अकेला देखा और कमरे में घुस आया। डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। वीडियो बना ली और फोटो भी खींच लिए।

आरोप है कि आरोपी वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए बेटी को बुला लेता था और परेशान करता था। बेटी की शादी तय कर दी थी और सगाई भी हो गई थी। जिस लड़के से बेटी का रिश्ता तय हुआ था उसे एक मई को इंस्टाग्राम के माध्यम से युवती के अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिए। फोटो देखकर लड़के पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया। पिता ने पुलिस से शिकायत की। शिकायत पर जांच के बाद शनिवार को मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गई है। पिता का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कराने पर आरोपी कॉल कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

देवर पर लगाया मारपीट, दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

कोतवाली जलेसर के एक गांव निवासी पीड़िता ने बताया कि गुरूवार को गांव नवीपुर निवासी देवर घर में घुस आया और हमला कर घायल कर दिया। आरोप है कि दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया है। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है। बताया कि पति ट्रक चालक है और वह बाहर रहते है। बच्चों के साथ घर पर रहती है।