ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमोतिहारी से दिल्ली जा रही प्राइवेट एसी बस में लगी आग, संयोग से बड़ा हादसा टला

मोतिहारी से दिल्ली जा रही प्राइवेट एसी बस में लगी आग, संयोग से बड़ा हादसा टला

कुशीनगर में फोरलेन स्थित पटहेरवा ओवरब्रिज पर बिहार से लौट रही एक प्राईवेट एसी बस में गुरुवार को दोपहर में अचानक आग लग गयी। पल भर में आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। संयोग से बस सवारियां उतार कर...

मोतिहारी से दिल्ली जा रही प्राइवेट एसी बस में लगी आग, संयोग से बड़ा हादसा टला
कुशीनगर हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Apr 2021 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कुशीनगर में फोरलेन स्थित पटहेरवा ओवरब्रिज पर बिहार से लौट रही एक प्राईवेट एसी बस में गुरुवार को दोपहर में अचानक आग लग गयी। पल भर में आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। संयोग से बस सवारियां उतार कर लौट रही थी। नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। बस में सवार चालक व खलासी ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। 

गुरुवार को दोपहर में बिहार प्रान्त के  मोतिहारी में सवारी छोड़ कर वापस दिल्ली जा रही एक प्राइवेट एसी बस में पटहेरवा ओवर ब्रिज पर अचानक आग लग गयी। बस के डीजल टैंक का पाइप फट गया था। चालक व खलासी कूद कर भाग निकले। सड़क पर धू धू कर जलती बस को देख कर सड़क की दोनों पटरियों पर लोग सहम गए।

आग के विकराल रूप को देखकर पटहेरवा पुलिस ने ओवर ब्रिज के दोनों लेन से जा रही गाड़ियों को कुछ देर के लिये एहितयात के तौर पर रोक दिया। लगभग एक घण्टे के अंदर ही बस का पूरा हिस्सा बुरी तरह से जल गया। एक घण्टे बाद  मौके पर पहुची फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरफ आग पर काबू पाया तथा आवागमन शुरू हो पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें