ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस वालों को गच्चा दे गया पेशी पर आया बंदी, कचहरी के लॉकअप से हो गया फरार

पुलिस वालों को गच्चा दे गया पेशी पर आया बंदी, कचहरी के लॉकअप से हो गया फरार

लखीमपुर से पेशी पर अदालत लाया गया बंदी कचहरी के लॉकअप की दीवार फांदकर भाग गया। सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सीओ सिटी फोर्स के साथ कचहरी पहुंचे और बंदी की तलाश शुरू करा दी।

पुलिस वालों को गच्चा दे गया पेशी पर आया बंदी, कचहरी के लॉकअप से हो गया फरार
Dinesh Rathourसंवादददाता,लखीमपुरThu, 02 Nov 2023 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला कारागार लखीमपुर से पेशी पर अदालत लाया गया बंदी कचहरी के लॉकअप की दीवार फांदकर भाग गया। सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सीओ सिटी फोर्स के साथ कचहरी पहुंचे और बंदी की तलाश शुरू करा दी। चारों ओर नाकेबंदी कर सर्च अभियान चलाया गया लेकिन शाम तक फरार बंदी का कोई सुराग नहीं लग पाया। हरदोई जिले के पिहानी निवासी करन उर्फ बबलू पर गोला और मैलानी थाने में पांच मुकदमे दर्ज हैं। जानलेवा हमले सहित कई मामलों में वह जिला कारागार में बंद था। उसकी गुरुवार को प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुनील कुमार वर्मा की कोर्ट में पेशी थी। इस वजह से करन उर्फ बबलू को जिला कारागार से पुलिस अभिरक्षा में कैदी वाहन से कचहरी लॉकअप लाया गया था।

लॉकअप से बंदी करन को अदालत ले जाया गया। वहां मुकदमे की सुनवाई हो जाने के बाद उसे दोपहर में वापस लॉकअप में लाकर बंद कर दिया गया। बताया जाता है कि दोपहर बाद करन पुलिसवालों को गच्चा देकर लॉकअप की दीवार फांदकर भाग निकला। बताते हैं कि लॉकअप की बाहरी दीवार पर लगे मलबे पर चढ़कर उसने छलांग लगा दी और पुलिस देखती रह गई। सूचना के बाद पुलिस ने शहर समेत सभी थाना क्षेत्रों की सीमा पर चेकिंग अभियान चलाया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि पुलिस अभिरक्षा से बंदी के भागने के मामले में सीओ सिटी से रिपोर्ट मांगी गई है। लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें