Prime minister narendra modi says in amroha Some people feel the pain in the country when terrorist are killed in pakistan - यूपी में पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, आतंकियों को जवाब देना, कुछ लोगों को नहीं आ रहा पसंद DA Image
18 नबम्बर, 2019|4:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी में पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, आतंकियों को जवाब देना, कुछ लोगों को नहीं आ रहा पसंद

                                                                         ani

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी सभा को संबोधित किया।  पीएम मोदी ने कहा कि आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना, कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा। अमरोहा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, आतंकवाद पर इसी नर्म रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्षों से धमाके रुक गए क्योंकि दिल्ली में आपने साफ नीयत वाला चौकीदार बिठा दिया है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में कहा कि कुछ लोग हैं जो देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, अलग-अलग जातियों के नाम पर अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों के स्वार्थ को समझिए।

PM मोदी को मिलेगा राष्ट्राध्यक्षों को दिया जाने वाला UAE का सर्वोच्च सम्मान 'जायद मेडल'

उन्होंने कहा कि भारत जब डंके की चोट पर दुश्मन को मारता है तब कुछ लोगों को देश में रोना आता है। उन्होंने कहा कि वो तो आज वोट बैंक की मजबूरी है, जो कांग्रेस बाबा साहेब का नाम लेती है, वरना ये वही कांग्रेस है जिसने दशकों तक उनकी फोटो तक संसद में लगने नहीं दी थी। 

पीएम मोदी ने कहा कि सिर्फ एक परिवार के स्वार्थ की सिद्धि के लिए कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर का भी अपमान किया था। उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाना है तो हम सब को मिलकर साथ चलना होगा।

LOKSABHA ELECTION 2019: पित्रोदा ने कहा- गठबंधन सरकार देश के लिए ज्यादा फायदेमंद

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अब आतंकियों को पता है कि वो एक गलती करेंगे तो मोदी उन्हें पाताल में भी खोजकर सज़ा देगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prime minister narendra modi says in amroha Some people feel the pain in the country when terrorist are killed in pakistan