DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी के रोड शो को देख ही पस्त हो गए थे विरोधी : योगी आदित्यनाथ

pm narendra modi road show

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का काशी में रोड शो देखने के बाद विरोधियों को अहसास हो गया था कि क्या परिणाम आने वाला है। यही कारण रहा कि कुछ ने तो बनारस से चुनाव लड़ने की इच्छा ही छोड़ दी और पलायन कर गए।

बड़ालालपुर स्थित दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल में सोमवार को आयोजित अभिनंदन समारोह में सीएम योगी ने बिना किसी राजनीतिक दल व राजनेता का नाम लिए यह तंज कसा। सीएम ने कहा कि 25 अप्रैल को काशी के रोड शो में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों का जो उत्साह देखने को मिला, पूरे रोड शो में उनकी भागीदारी दिखी वह अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव परिणाम कई मायनों में महत्वपूर्ण है। सपा-बसपा गठबंधन पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने जाति के आधार पर वोट मांगने की राजनीति को करारा जवाब दिया है। ऐसे दल जो केवल जनता से वादे करते थे उन्हें मतदाताओं ने नकार कर सकारात्मक राजनीति का उदाहरण दिया है।

वाराणसी में बोले PM मोदी, 2014, 17 और 2019 की हैट्रिक छोटी नहीं

सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव में सफलता का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व को दिया। उन्होंने कहा कि पूरे परिश्रम के साथ कार्यकर्ताओं ने चुनाव में अपना योगदान दिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी रणनीति व कार्यकर्ताओं के साथ निरंतर संवाद व उनकी बातों को सुनने की तत्परता ने पार्टी को यह मुकाम दिलाया है।

वाराणसी में बोले अमित शाह- 'अगले पांच साल में अद्भुत नगरी बनेगी काशी'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prime Minister Narendra Modi road show destroyed the opponent says Yogi Adityanath