ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादीशुदा महिला पर शारीरिक सम्‍बन्‍ध बनाने का दबाव बनाने लगा भाई का दोस्‍त, भतीजी से दुष्‍कर्म की दी धमकी

शादीशुदा महिला पर शारीरिक सम्‍बन्‍ध बनाने का दबाव बनाने लगा भाई का दोस्‍त, भतीजी से दुष्‍कर्म की दी धमकी

गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र के एक गांव में मायके में रह रही विवाहिता ने तहरीर देकर अपने भाई के दोस्त पर मोबाइल पर अश्लील हरकत, प्रलोभन व धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास का आरोप लगाया है।...

शादीशुदा महिला पर शारीरिक सम्‍बन्‍ध बनाने का दबाव बनाने लगा भाई का दोस्‍त, भतीजी से दुष्‍कर्म की दी धमकी
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Wed, 23 Jun 2021 06:24 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र के एक गांव में मायके में रह रही विवाहिता ने तहरीर देकर अपने भाई के दोस्त पर मोबाइल पर अश्लील हरकत, प्रलोभन व धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दिए तहरीर में विवाहिता ने बताया है कि उसके भाई के साथ बड़हलगंज का एक युवक आता था। उसे वह भाई मानती थी लेकिन इसी बीच युवक उससे गलत इशारे और मोबाइल पर अश्लील बातें करने लगा। धन का प्रलोभन देकर पति को छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगा। उसके नहीं मानने पर पति को जान से मारकर शादी करने की धमकी देने लगा।

उसने जब उसका नंबर ब्‍लॉक कर दिया तो वह भाभी के मोबाइल नंबर पर फ़ोन कर उसकी 10 वर्षीय मंदबुद्धि भतीजी से दुष्कर्म की धमकी देने लगा। कोतवाल संतोष कुमार सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें