DA Image
23 सितम्बर, 2020|5:20|IST

अगली स्टोरी

एकेटीयू : राष्ट्रपति होंगे स्थापना दिवस समारोह के मुख्य अतिथि

aktu

19 साल में पहली बार डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) अपना स्थापना दिवस मनाएगा। आगामी 26 जुलाई को इस समारोह का आयोजन किया जा रहा है। 

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.विनय कुमार पाठक ने बताया कि स्थापना दिवस में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए अनुरोध किया गया है।  26 जुलाई को सुबह 10 बजे जानकीपुरम विस्तार स्थित विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेई ऑडिटोरियम में समारोह आयोजित होगा। विश्वविद्यालय की ओर से सभी इंजीनियरिंग एवं मैनेजमेंट कॉलेजों के निदेशक, प्राचार्यों के साथ-साथ कुलपतियों को भी इस समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है। वहीं, समारोह में पूर्व कुलपतियों को भी सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर कल्चरल इवेंट के साथ-साथ तकनीकी सेशन भी होंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

होनहार छात्रों का होगा सम्मान :

इस मौके पर विश्वविद्यालय की ओर से मेधावी छात्रों के लिए विशेष योजना की शुरुआत भी की जा रही है।  टैलेंट इनसेंटिव स्कीम की शुरुआत की जाएगी। इसके अंतर्गत विश्वविद्यालय गेट, यूपीएसईई, कैट सहित विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में बेस्ट रैंक लाने वाले टॉपर्स को सम्मानित करेगा। 

यूपी: राजधानी की चपेट में आए अवध एक्सप्रेस के 4 यात्री, मौत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:President will be chief guest of the Foundation Day celebrations of AKTU