ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका ने प्रेमी को अंधेरे में बुलाया, फिर अंदर से बंद कर लिया दरवाजा, परिजनों को लगी भनक तो बक्से में...

प्रेमिका ने प्रेमी को अंधेरे में बुलाया, फिर अंदर से बंद कर लिया दरवाजा, परिजनों को लगी भनक तो बक्से में...

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक प्रेमी को महंगा पड़ गया। मामला यूपी के आजमगढ़ का है। जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले एक युवक अपनी प्रेमिका के कहने पर उससे मिलने पहुंच गया।

प्रेमिका ने प्रेमी को अंधेरे में बुलाया, फिर अंदर से बंद कर लिया दरवाजा, परिजनों को लगी भनक तो बक्से में...
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,आजमगढ़Tue, 18 Jun 2024 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना एक प्रेमी को महंगा पड़ गया। मामला यूपी के आजमगढ़ का है। जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले एक युवक अपनी प्रेमिका के कहने पर उससे मिलने पहुंच गया। अंधेरे में पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका ने कमर के अंदर बुलाया और फिर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो उसने प्रेमिका के घर वालों को इसकी जानकारी दे दी। प्रेमिका के घर वालों ने बेटी का दरवाजा खटखटाया, दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। डर के मारे प्रेमी ने प्रेमिका के कमरे में मौजूद एक बक्से में जाकर छिप गया, लेकिन परिजनों ने प्रेमी को ढूंढ लिया और फिर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। प्रेमकी का पिटाई का अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पूरा मामला जिले के देवगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। यहां की रहने वाली एक युवकी का युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी और प्रेमिका ने एक दिन मिलने का प्लान बनाया। प्रेमिका ने प्रेमी को रात के अंधेरे में उसके घर आने को कहा तो प्रेमी भी तैयार हो गया। प्रेमी रात में प्रेमिका के घर में घुस गया। प्रेमी के पहुंचते ही प्रेमिका ने अंदर से कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। प्रेमी को प्रेमिका के घर जाते ग्रामीणों ने देख लिया था। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमिका के घर वालों को इसकी जानकारी दे दी। रात में ही लड़की के घर वाले प्रेमी को खोजने लगे।

प्रेमी और प्रेमिका कमरे के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में थे। घर वालों को भनक लगी तो दरवाजा खुलवाया। इससे पहले प्रेमिका ने प्रेमी को बक्से में छिपा दिया। लड़की के घर वालों ने बेटी के प्रेमी को बक्से से खोज निकाला और फिर उसकी जमकर पिटाई की। जिसके हाथ में जो मिला सबने प्रेमी पर हाथ साफ किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों के चंगुल से छुड़ाया। प्रेमी की पिटाई के दौराना किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।