DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › प्रेमिका के चक्कर में पड़े युवक ने कह दी ऐसी बात, सुनकर भड़क गई पत्नी और फिर...
उत्तर प्रदेश

प्रेमिका के चक्कर में पड़े युवक ने कह दी ऐसी बात, सुनकर भड़क गई पत्नी और फिर...

संवाददाता,मेरठ। परतापुर। Published By: Dinesh Rathour
Sat, 31 Jul 2021 03:28 PM
प्रेमिका के चक्कर में पड़े युवक ने कह दी ऐसी बात, सुनकर भड़क गई पत्नी और फिर...

यूपी के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। प्रेमिका के चक्कर में पड़े शादीशुदा युवक ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनते ही पत्नी भड़क गई, जिसके बाद खासा बवाल खड़ा हो गया। महिला ने तुरंत अपने मायके वालों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मायके वाले आ धमके। मायके वालों ने पहले तो दामाद को समझाया, जब नहीं माना तो सबने मिलकर दामाद की पिटाई कर दी। इसके पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पुलिस ने जीजा और साले दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

मामला डुंगरावली गांव का है। यहां के रहने वाले एक युवक ने प्रेमिका के चक्कर में पड़कर अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी थी। यह बात पत्नी को अच्छी नहीं लगी तो उसने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी। महिला के घर वाले पहुंचे तो उन्होंने युवक को जमकर पीटा। पुलिस ने पति सहित पत्नी के भाइयों का चालान कर दिया। डुंगरावली निवासी अजय का विवाह हस्तिनापुर में हुआ है।

आरोप है कि पिछले एक साल से उसके संबंध डुंगरावली निवासी महिला से हो गए। तभी से अजय का पत्नी से विवाद रहने लगा। दो दिन पहले अजय ने प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को धमकी दी कि वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। इसकी सूचना अजय की पत्नी ने मायके वालों को दी। सूचना पर शुक्रवार को पत्नी के परिजन डुंगरावली पहुंचे और अजय को समझाने का प्रयास किया। वह नहीं माना और मारपीट करने लगा। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया।

संबंधित खबरें