ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइश्क चढ़ा परवान तो पुलवामा से यूपी आ गई प्रेमिका, दोनों ने कर लिया निकाह, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भाग गया युवक 

इश्क चढ़ा परवान तो पुलवामा से यूपी आ गई प्रेमिका, दोनों ने कर लिया निकाह, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भाग गया युवक 

प्रेमी जोड़े के सिर पर जब इश्क का जुनून सवार हुआ तो प्रेमिका जम्मू-कश्मीर से 22 दिन पहले अपने प्रेमी के पास दिल्ली पहुंच गई। युवक उसे मिलक क्षेत्र में अपने घर ले आया और नाबालिग के साथ निकाह कर लिया।...

इश्क चढ़ा परवान तो पुलवामा से यूपी आ गई प्रेमिका, दोनों ने कर लिया निकाह, फिर हुआ कुछ ऐसा कि भाग गया युवक 
मिलक (रामपुर)। संवादाताWed, 04 Aug 2021 09:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी जोड़े के सिर पर जब इश्क का जुनून सवार हुआ तो प्रेमिका जम्मू-कश्मीर से 22 दिन पहले अपने प्रेमी के पास दिल्ली पहुंच गई। युवक उसे मिलक क्षेत्र में अपने घर ले आया और नाबालिग के साथ निकाह कर लिया। नाबालिग के पिता ने जम्मू-कश्मीर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा कर अपनी बेटी की तलाश शुरू की। नाबालिग को तलाशते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस उसके परिजनों के साथ मिलक पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से उसे बरामद कर लिया। इस दौरान युवक फरार होने में सफल रहा। जम्मू पुलिस नाबालिग को अपने साथ ले गई।

मामला क्षेत्र के गांव से संबंधित है। यहां रहने वाले युवक का जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में रहने वाली नाबालिग का प्रेम प्रसंग हो गया। युवक दिल्ली में रहकर जूते बनाने का काम करता था। बताते हैं कि एक साल पूर्व फेसबुक के माध्यम से उनकी जान-पहचान हुई। इसके बाद धीरे-धीरे उनका प्रेम परवान चढ़ता गया। दोनों के मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए और नजदीकियां बढ़ने लगीं। प्रेमिका 22 दिन पहले दिल्ली में युवक के पास आ गयी। इस पर युवक उसे साथ लेकर गांव आ गया। बताते हैं कि यहां उसने नाबालिग से निकाह कर लिया।

युवती के नाबालिग होने के कारण वह अपने विवाह का पंजीकरण नहीं करा सका। वहीं नाबालिग के परिजनों तलाशने में नाकाम होने पर हताश होकर जम्मू-कश्मीर के संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नाबालिग को तलाश लिया और परिजनों को साथ लेकर मंगलवार को दिन में करीब 11 बजे मिलक कोतवाली पहुंचे। जहां से उसका पता लेकर उन्होंने देर रात युवकके घर पर दबिश दी। पुलिस ने मौके से नाबालिग को बरामद कर लिया, वही युवक मौका पाकर फरार हो गया। 

नम्बर सर्विलांस पर लगाने के बाद मिली लोकेशन

जम्मू कश्मीर से अपने प्रेमी के पास आ पहुंची प्रेमिका से संबंधित फोन नंबर को वहां की पुलिस ने सर्विलांस पर लगाया। इसकी मदद से युवक की लोकेशन मिल सकी। पुलिस ने उसका नंबर सर्विलांस पर लगाने के बाद पुलिस को दिल्ली की लोकेशन मिली। नाबालिग के पिता को साथ लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस दिल्ली पहुंची। जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने वहां दबिश दी और एक युवक को गिरफ्तार किया। जांच में पता चला कि नाबालिग के साथ निकाह करने वाला युवक अपने दोस्त के मोबाइल से बातचीत करता था। पुलिस को उस दोस्त के द्वारा युवक के उत्तर प्रदेश स्थित घर का पता चला। कोतवाल अरविंद कुमार त्यागी ने बताया कि नाबालिग और उसका प्रेमी दोनों एक ही धर्म व संप्रदाय के हैं। स्वयं को युवती बता रही अपने शैक्षिक प्रमाण पत्रों में नाबालिग है। उसके पिता ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा थाने में युवक पर बहला-फुसलाने और उसका अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया था। नाबालिग होने के कारण जम्मू-कश्मीर की पुलिस किशोरी के पिता सहित वहां कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराने के लिए अपने साथ ले गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें