ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिपाही पति के सामने गर्भवती सिपाही के साथ छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

सिपाही पति के सामने गर्भवती सिपाही के साथ छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

आगरा में ड्यूटी से लौट रहे सिपाही पति-पत्नी पर हमला हो गया। एक दुकान के आगे गाड़ी खड़ी करने पर झगड़ा हुआ। दुकानदार और उसके साथियों पर आरोप है उन्‍होंने महिला सिपाही से छेड़छाड़ और मारपीट की।

सिपाही पति के सामने गर्भवती सिपाही के साथ छेड़छाड़, विरोध पर पीटा
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,आगराWed, 21 Feb 2024 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

Agra News: आगरा के फतेहाबाद मार्ग पर सिपाही पति-पत्नी पर हमला हुआ। दोनों पुलिस भर्ती परीक्षा की ड्यूटी कर घर लौट रहे थे। एक दुकान के आगे गाड़ी खड़ी करने पर विवाद हुआ। आरोप है कि दुकानदार और उसके साथी आ गए। महिला सिपाही से गालीगलौज और छेड़छाड़ की। विरोध पर सिर में डंडा मार दिया। पेट में घूंसा भी मारा। वह गर्भवती हैं। उनकी हालत बिगड़ गई। बचाने आए पति को भी पीटा। मामले में जानलेवा हमला, लूट सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेजा है।

घटना 17 फरवरी की शाम की है। महिला सिपाही और पति देहात के थानों में तैनात हैं। महिला सिपाही की पुलिस भर्ती परीक्षा में ड्यूटी लगी थी। उन्होंने बताया कि ड्यूटी खत्म होने के बाद वह पति के साथ घर जा रही थीं।

फतेहाबाद रोड पर एक दुकान के आगे कार खड़ी कर दी। पति पेठा स्टोर पर खरीदारी करने चले गए। तभी पेठा स्टोर के बगल की दुकान से कुछ लोग आ गए। वह गालीगलौज करने लगे। महिला सिपाही वर्दी में नहीं थीं। उन्होंने विरोध किया तो छेड़छाड़ करने लगे। एक आरोपी ने सिर में डंडा मार दिया। पेट में घूंसा भी मार दिया। वह गर्भवती हैं। इससे हालत बिगड़ गई। लोगों की भीड़ लग गई। यह देखकर पति आ गए। हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट की। मंगलसूत्र छीनने के बाद जान से मारने की धमकी देकर हमलावर भाग गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि दुकान के आगे कार खड़ी करने पर विवाद हुआ था। दुकानदार ने मारपीट की थी। डंडा भी मार दिया। मामले में मारपीट, छेड़छाड़, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी, जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना की जा रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें