ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार पांच लोगों की मौत

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार पांच लोगों की मौत

प्रयागराज में एक डंपर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। ये हादसा इतना जोरदार था कि बाइक पर सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ड्राइवर हो गिरफ्तार कर डंपर कब्जे में ले लिया।

प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार पांच लोगों की मौत
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,प्रयागराजMon, 24 Jun 2024 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के प्रयागराज में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। दरअसल गंगानगर के सराय ममरेज थानाक्षेत्र में सोमवार को सोरू पेट्रोल पंप के पास डंपर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक पर बैठे 2 मासूम समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

जौनपुर के मीरगंज थाना क्षेत्र के चौबी खुर्द के रहने वाले  विकास(25), सुम्मारी (60), जनता (34), दिवाना (7) और लक्ष्मी (8 माह) एक शादी में गए हुए थे। जहां से वह सोमवार को वापस लौट रहे थे। इस बीच जब वह सोरो पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे एक टैंकर की चपेट में आ गए। जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, टंपर को कब्जे में लेते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी होने पर आला अधिकारी पर घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।

3 साल के मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला

मैनपुरी में आइसक्रीम लेने के लिए सड़क पार कर रहे एक तीन साल मासूम को मिट्टी से लदे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस हादसमें में मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। उधर जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर टैक्टर को कब्जे में ले लिया। 

घटना रविवार सुबह की है। कोतवाली क्षेत्र के देवी रोड चुंगी के निकट के निवासी विकास का 3 साल का श्रेयांश घर से आइसक्रीम लेने के लिए निकला था। आसाराम बापू आश्रम के निकट वह सड़क पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर में उसे टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर से निकल गया और उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। घटना के बाद चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।