ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी से एक दिन पहले दुल्हन की हत्या, खेत में मिली लाश, जीजा से था अवैध संबंध

शादी से एक दिन पहले दुल्हन की हत्या, खेत में मिली लाश, जीजा से था अवैध संबंध

प्रयागराज में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां शादी से एक दिन पहले दुल्हन की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप जीजा पर लगा है। जीजा का युवती से अवैध संबंध था। वह युवती की शादी नहीं चाहता था।

शादी से एक दिन पहले दुल्हन की हत्या, खेत में मिली लाश, जीजा से था अवैध संबंध
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,प्रयागराजSat, 02 Dec 2023 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में शादी से एक दिन पहले युवती की हत्या कर दी गई है। शव खेत में मिला है। युवती का अपने ही जीजा से अवैध संबंध था। माना जा रहा है कि जीजा युवती की शादी नहीं चाहता था। फिलहाल जीजा फरार है। घटना सरायइनायत थाना क्षेत्र के कोटवां-बर‌ईपुर गांव में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती भी मौके पर पहुंचे और तहकीकात की।

दलापुर मुसहा गांव निवासी रामचंद्र बिंद की बेटी रीना बिंद (19) शुक्रवार की शाम खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई थी। शनिवार सुबह उसकी लाश खेत में मिली। परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। हत्या की खबर मिली तो घर में कोहराम मच गया। रीना की लाश घर से दूर कोटवां बर‌ईपुर गांव के बार्डर पर मिली है। शौच करने गए ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डाग स्क्वायड एवं फारेंसिक टीम के साथ घटना की जांच-पड़ताल की। 
 रीना के चेहरे पर गहरा जख्म मिला है। उसकी हत्या किसी वजनी हथियार से कूंच कर की गई है। परिजनों के मुताबिक रविवार को उतरांव थाना के जलालपुर गांव से रीना की बारात आनी थी। रीना दो बहनों और पांच भाइयों में मझली थी। चार साल पहले मां की मौत हो गई थी।

बड़ी बहन बीना ने बताया कि रीना का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध था। जिस जीजा से अवैध संबंध था वह बीना का बीना का पति है। माना जा रहा है कि जीजा ने ही वारदात को अंजाम दिया है। जीजा फरार भी बताया जा रहा है। परिजनों ने घटना के बाबत कोई आरोप प्रत्यारोप नही लगाया है। पुलिस लोगों से पूछताछ के आधार पर जांच में जुटी है। डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती भी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें