DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  रायबरेली में प्रधान व पूर्व प्रधान समर्थकों में जमकर मारपीट, दर्जनों लोग घायल

उत्तर प्रदेशरायबरेली में प्रधान व पूर्व प्रधान समर्थकों में जमकर मारपीट, दर्जनों लोग घायल

हिन्दुस्तान टीम,रायबरेलीPublished By: Deep Pandey
Tue, 04 May 2021 03:03 PM
रायबरेली में प्रधान व पूर्व प्रधान समर्थकों में जमकर मारपीट, दर्जनों लोग घायल

रायबरेली कें  शिवगढ़ थाने के कोटवा गांव में प्रधान व पूर्व प्रधान समर्थकों में गोले दागने को लेकर पहले कहासुनी फिर जमकर बवाल हो गया जिसमें दर्जनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने एक पक्ष के घायलों को अस्पताल पहुंचाया और दोनों प्रधानों को लेकर थाने चली गई।

जानकारी के मुताबिक कोटवा गांव में नए चुने गए प्रधान अनिल यादव अपने समर्थकों के साथ भैसासुर महादेव मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने के बाद  घर लौट रहे थे। जैसे ही गांव के पूर्व प्रधान विनोद सिंह के दरवाजे पहुंचे कि पहले से योजनाबद्ध तरीके से घात लगाए बैठे पूर्व प्रधान और उनके भाइयों आदि दर्जनों लोगों ने प्रधान अनिल यादव और उनके समर्थकों पर हमला बोल दिया l हमले में उनके पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए l सूचना पर पहुंची शिवगढ़ थाने की पुलिस ने  स्थिति को कंट्रोल करने का प्रयास किया किंतु सफल नहीं हो पाए बवाल बढ़ता देख पुलिस के उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। आनन-फानन मौके पर कई थानों की फोर्स ने पहुंच गई स्थिति को नियंत्रण में किया और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। ऐतिहातन गांव मे भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

नए प्रधान अनिल यादव के पारिवारिक धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि जैसे ही प्रसाद चढ़ाकर घर की ओर हम लोग आने लगे की पूर्व प्रधान विनोद सिंह मनोज सिंह आदि कई भाई तथा लगभग दो दर्जन लोगों ने हम लोगों के ऊपर आक्रमण कर दिया और लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हम लौट रहे थे और वे लोग पहले से मारपीट करने की तैयारी में बैठे थे। सूचना पर तुरंत पुलिस पहुंची है और घायलों को लेकर स्थान है तथा दोनों पक्षों को थाने ले गए।
 

संबंधित खबरें