ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश10 दिन पहले दफनाए गए शव का कराया गया पोस्टमार्टम, जानिए पूरा मामला

10 दिन पहले दफनाए गए शव का कराया गया पोस्टमार्टम, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में 10 दिन पहले दफनाए गए शव को खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीएम के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई।

10 दिन पहले दफनाए गए शव का कराया गया पोस्टमार्टम, जानिए पूरा मामला
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,रायबरेलीSun, 15 Jan 2023 03:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली में 10 दिन पहले दफनाए गए शव को खुदवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  दरअसल, मृतक की बहन ने मामले की सूचना अधिकारियों को देकर शव का पीएम कराने की बात कही। 

क्षेत्र के आजाद नगरी मजरे मोखरा गांव में बीती 17 दिसंबर को नाली के पानी जाने को लेकर गांव के रहने वाले रामरतन (55) का उसके ही सगे भाई रामखेलावन से विवाद हो गया और इसके बाद मारपीट हो गई थी। मारपीट में रामरतन घायल हो गया था। जिसे सीएचसी से प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जहां से दूसरे दिन हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया था, लेकिन परिजन उसे घर लेकर चले आए थे। मामले में पुलिस ने रामरतन की बहू साधना की तहरीर पर रामखेलावन व उसके बेटे विमलेश, विनोद व चंदन पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था।

बीती पांच जनवरी को घर पर ही रामरतन की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बिना जानकारी दिए शव को क्षेत्र के कोटरा बहादुरगंज घाट पर दफना दिया था। बीते गुरुवार को मृतक की बहन कुसुमकली निवासी पूरे तुला थाना गदागंज ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर बताया कि उसके मृतक भाई के शव का पोस्टमार्टम कराया जाए। इस पर शनिवार को शव निकालकर कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शव को तहसीलदार और पुलिस टीम की मौजूदगी में कब्र से निकाला गया। तहसीलदार अजय कुमार गुप्ता ने बताया कि डीएम के आदेश पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें