ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट और पति को मिल गई खोई पत्नी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट और पति को मिल गई खोई पत्नी

सोशल मीडिया इंसान के जीवन में अहम भूमिका निभा रही है। सोमवार को सोशल मीडिया ने पति को पत्नी से मिला दिया। जलेसर रेलवे स्टेशन से गायब हुई पत्नी को सोशल मीडिया के जरिए अलीगढ़ तालसपुर में युवक ने देखकर...

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट और पति को मिल गई खोई पत्नी
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 27 Aug 2019 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया इंसान के जीवन में अहम भूमिका निभा रही है। सोमवार को सोशल मीडिया ने पति को पत्नी से मिला दिया। जलेसर रेलवे स्टेशन से गायब हुई पत्नी को सोशल मीडिया के जरिए अलीगढ़ तालसपुर में युवक ने देखकर पति को सूचना दी। उसके बाद पति मौके पर पहुंचा और पत्नी को लेकर घर चला गया

हुआ यूं कि सोमवार को एटा के जलेसर रेलवे स्टेशन पर पति-पत्नी ट्रेन के इंतजार में खड़े थे। दोनों की शादी को छह माह ही हुए थे। अचानक महिला वहां गुम हो गई। पति ने पत्नी की काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। ऐसे में उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर पत्नी की फोटो और मोबाइल नंबर शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पोस्ट के जरिए एक युवक को क्वार्सी के तालसपुर में वह महिला मिली।

ऐसे में युवक ने तत्काल युवक के मोबाइल पर फोन कर सूचना दी। सूचना पाकर युवक अलीगढ़ जीआरपी पहुंचा और जीआरपी में शिकायत की। उसके बाद वह तालशपुर स्टेशन पहुंचा, जहां उसकी पत्नी मिल गई। उसके बाद दोनों घर को रवाना हो गए।

जीआरपी प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि पत्नी के गायब होने की शिकायत लेकर एक युवक आया था। मगर दो घंटे बाद आया और कहा कि पत्नी मिल गई। दोनों सकुशल चले गए। इसे ज्यादा जानकारी नहीं है।

ग्रुप डी भर्तीः रेलवे ट्रैक पर बीटेक-एमटेक डिग्री वाले भी चलाएंगे फावड़

अलीगढ़ः तारों में उलझकर प्लेन क्रैश, 6 यात्री बाल-बाल बचे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें