ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअश्लील वीडियो कॉल के जाल में फंसे डिग्री कॉलेज के प्राचार्य, लड़की ने पहले उतारे पूरे कपड़े, फिर मांगा दस लाख

अश्लील वीडियो कॉल के जाल में फंसे डिग्री कॉलेज के प्राचार्य, लड़की ने पहले उतारे पूरे कपड़े, फिर मांगा दस लाख

जौनपुर में अब एक कॉलेज के प्राचार्य अश्लील वीडियो कॉल के शिकार हो गए हैं। एक लड़की ने उन्हें वीडियो कॉल किया अपने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें करने लगी। इसके बाद प्राचार्य से दस लाख की डिमांड कर दी।

अश्लील वीडियो कॉल के जाल में फंसे डिग्री कॉलेज के प्राचार्य, लड़की ने पहले उतारे पूरे कपड़े, फिर मांगा दस लाख
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,जौनपुरSat, 02 Dec 2023 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

अश्लील वीडियो के जाल में अब अब जौनपुर के एक कॉलेज के प्राचार्य फंस गए हैं। एक लड़की ने उन्हें कॉल किया और अपने पूरे कपड़े उतार दिए। इससे पहले कि प्राचार्य कुछ समझ पाते कॉल डिस्कनेक्ट हो गई। इसके कुछ देर बाद फिर से कॉल आई और युवती ने प्राचार्य से दस लाख रुपए की डिमांड कर दी। कहा कि रुपए नहीं दिए तो उनका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। जिस समय दोनों कॉल आए प्राचार्य कॉलेज में ही थे और परीक्षा की निगरानी कर रहे थे। रुपए की डिमांड होते ही प्राचार्य ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर साइबर सेल को जांच में लगा दिया है। इस घटना से कॉलेज के सभी शिक्षक व कर्मचारी हतप्रभ हैं। 

पूर्वांचल विश्वविद्यालय से सम्बद्ध समस्त महाविद्यालयों में सेमेस्टर की परीक्षा हो रही है। शनिवार को मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज में भी परीक्षा थी। प्राचार्य डॉक्टर अब्दुल कादिर खान ने साइबर सेल को तहरीर देते हुए बताया कि साढ़े चार बजे के करीब वह अपने कार्यालय में बैठे थे। परीक्षा चल रही थी। कमरों में हो रही परीक्षा का सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से कक्षों की निगरानी कर रहे थे। 

उसी समय एक वाट्सअप पर वीडियो कॉल आई। झटके में फोन उठा लिया। फोन पर एक युवती थी। उसने अश्लील हरकतें  शुरू कर दिए। अपने कपड़े उतार दिए। धमकी दी कि दस लाख रुपए फौरन मेरे खाते में भेज दो वरना यह वीडियो वायरल करके बदनाम कर दूंगी। फोन काटने के बाद फिर दुबारा फोन किया और धमकी दी कि आज ही भुगतान कर दो वरना सारे समाज में बदनाम कर दूंगी। समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे। 

प्राचार्य ने तहरीर में लिखा है कि युवती ने गंदी-गंदी हरकत करते हुए उन्हें अपमानित किया। प्राचार्य ने कहा उन्होंने लड़की को फोन पर बताया कि मेरे कार्यालय में सीसी कैमरा लगा है। जिसमें सारी रिकार्डिंग हो रही है कि तुमने कितने बजे फोन किया और किस तरह से धमकी दे रही हो। यह सुनकर उसने फोन काट दिया। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। साइबर सेल को जांच सौंप दी गयी है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।